धुले में गुंडे की सरेआम हत्या का सीसीटीवी फुटेज हुआ वायरल
धुले में गुंडे की सरेआम हत्या का सीसीटीवी फुटेज हुआ वायरल
Share:

धुले: महाराष्ट्र के धुले में एक गुंडे की सरेआम हत्या का सीसीटीवी फुटेज वायरल हुआ है. फुटेज में जिस तरह से गुंडे की जघन्य हत्या की है उससे इलाके में दहशत का माहौल है. फुटेज के आधार पर अमलनेर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शातिर अपराधी गुड्या सुबह 6 बजे के करीब शहर के गोपाल टी सेंटर में चाय पी रहा था. तभी 11हथियारबंद लोग वहां पहुंचे. एक के हाथ मे बंदूक थी, जबकि बाकी तलवार लिए हुए थे. बंदूक वाले व्यक्ति ने टी सेंटर में घुस कर पहले गुड्या को गोली मारी फिर उसे तलवार से मारते हुए बाहर खिंचते हुए बाहर लाए और उसे तब तक मारते रहे जब तक कि वो मर नहीं गया. मृतक गुंडा रफीकउदीन शेख उर्फ गुड्या था जिस पर 33 अपराधिक मामले दर्ज हैं. उस पर धुले महानगरपालिका जलाने के साथ ही अपहरण, लूट और मारपीट के मामले चल रहे हैं. गुड्या कुछ दिन पहले ही जमानत पर छूट कर आया था.

इस वीभत्स घटना के बारे में धुले पुलिस अधीक्षक एम रामकुमार ने बताया कि कुल 11 हमलावर थे. यह हत्या आपसी रंजिश का नतीजा है. कातिलों ने कुल 27 वार किए. सीसीटीवी के जरिये हमलावरों की पहचान कर ली गई है. जल्द ही सारे आरोपियों को पुलिस की गिरफ्तार कर लेगी.

यह भी देखें

लड़की ने वीडियो कॉल नहीं किया तो लड़के ने FB पर अपलोड कर दी न्यूड फोटो

शिमला-कोटखाई गैंगरेप-मर्डर केस में पुलिस अधिकारियों पर गिरी गाज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -