मुंबई चार्टर्ड प्लेन क्रैश का CCTV फुटेज सामने आया
Share:

कल मुंबई में रिहायशी इलाके में एक चार्टर्ड प्लेन क्रैश हो था जो यूपी सरकार का बताया गया था मगर अब यूपी सरकार ने इससे मना किया है. प्लेन के मलबे से अब जानकारी जुटाई जा रही है कि आखिर ये क्रैश क्यों हुआ . विमान एक निर्माणाधीन ईमारत से जा टकराया था जिसमे एक राहगिर समेत 5 लोगों की मौत हो गई. प्लेन के दोनों पायलट और दो तकनीकी कर्मचारी जिनमे एक महिला भी थी कि मौके पर ही मौत हो गई. घटना का CCTV फुटेज सामने आया है जिसमे पूरी घटना दर्ज हो गई है 

हादसा घाटकोपर इलाके मे हुआ. यह चार्टर्ड विमान रिहायशी इलाके में गिरा. ईमारत के कम कर रहे 30 मजदुर घटना के कुछ पहले ही खाना खाने के लिए बाहर गए हुए थे. वरना कई और जाने भी जा सकती थी. घटना के तुरंत बाद पुलिस और दमकल कि गाड़िया घटना स्थल पर पहुंची. पहले कहा जा रहा था कि चार्टर्ड विमान यूपी सरकार का था मगर सरकार ने इससे इंकार किया है. हादसे के बाद कई लोग वह जमा हो गए है और बारिश के बीच जलते प्लेन को देखने के लिए आस पास खड़े है.

पुलिस और दमकल कर्मी आग पर काबू पाने कि कोशिश कर रहे है वही पायलट एक ही बार में आग में इतना झुलस गया कि उसकी मौत हो गई प्लेन से उठता धुआँ चारो ओर फ़ैल गया और दूर से ही देखा जा सकता था. पुलिस ने आस पास के इलाके को खाली करवाया और अन्य किसी अप्रिय घटना के होने की संभावना को ख़त्म करने के लिहाज से भी जांच जारी रही है. 

Editor Desk: प्लेन क्रैश या हत्या?

मुंबई चार्टर्ड प्लेन क्रैश अपडेट : अब तक पांच मौते

मुंबई की खबर: रिहायशी इलाके में गिरा चार्टर्ड प्लेन, एक मौत देखे वीडियो

सेना का लड़ाकू विमान क्रैश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -