Video: मथुरा लूट-हत्या का लाइव वीडियो आया सामने
Share:

मथुरा। उत्तरप्रदेश के मथुरा में ज्वेलरी शाॅप पर करीब 4 करोड़ रूपए की लूट की वारदात के दौरान दो कारोबारियों की हत्या हो जाने के मामले में लोगों और पीड़ित के परिजन का आक्रोश पुलिस के प्रति बढ़ता जा रहा है। मथुरा में ज्वैलर्स के यहां गोलीबारी का CCTV लाइव वीडियो सामने आया है. इस CCTV वीडियो में विकास अग्रवाल और मेघ की हत्या सबकुछ लाइव नज़र आ रहा है। हालांकि इस मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राज्य के डीजीपी से नाराजगी जाहिर की। दूसरी ओर घटना के बाद तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया। दूसरी ओर लूट कांड को लेकर जांच के आदेश दिए गए हैं।

क्षेत्र के विधायक और मंत्री श्रीकांत शर्मा ने ज्वेलर्स के परिज से भेंट की। उन्होंने ज्वेलर के पिता के हाल जाने। हालांकि इस मामले में यह बात सामने आई है कि पुलिस चैकी के प्रभारी और तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। अब इस मामले में जांच की जा रही है। गौरतलब है कि कोयला गली की ज्वेलरी शाॅप में कारोबारी विकास अग्रवाल दिल्ली के कारोबारी मेघ अग्रवाल और अपने भाई मयंक के साथ बैठे थे।

दुकान पर कारीगर अशोक साहू मौजूद थे। इसी दौरान कुछ हथियारबंद लूटेरे वहां पहुंचे और उन्होंने ज्वेलरी शाॅप संचालकों पर गोलियां चला दीं। लूटेरे अपने साथ शाॅप से सामान भी ले गए। अब पुलिस जांच में जुट गई है लेकिन घटना के बाद भी वारदात करने वालों का सुराग न मिलने के कारण पुलिस को कारोबारियों और अन्य लोगों की आलोचना झेलना पड़ रही है।

मथुरा में ज्वेलरी शाॅप में 4 करोड़ की लूट, दो कारोबारियों की हत्या, योगी ने दी जांच के निर्देश

CRPF के जवानों की बहादुरी से नाकाम हुई बैंक लूट, एक आतंकी पकड़ाया

मथुरा में ज्वेलरी शाॅप में 4 करोड़ की लूट, दो कारोबारियों की हत्या, योगी ने दी जांच के निर्देश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -