कोरोना: इंडो-नेपाल बॉर्डर पर लगाए गए कैमरे, लगातार किया जा रहा निरिक्षण
कोरोना: इंडो-नेपाल बॉर्डर पर लगाए गए कैमरे, लगातार किया जा रहा निरिक्षण
Share:

बेतिया: बिहार के बेतिया जिले में कोरोना वायरस के संक्रमण से निपटने के लिए युद्ध स्तर पर कार्य किया जा रहा है. कोरोना वायरस को लेकर इंडो-नेपाल बॉर्डर सिकटा पर ख़ास बंदोबस्त किए गए हैं. आज तक सिकटा सीमा पर पांच हजार लोगों की मेडिकल जांच की गई है. बेतिया के जिलाधिकारी कुंदन कुमार, पुलिस अधीक्षक निताशा गुड़िया लगातार बॉर्डर की निरीक्षण कर रहे हैं.

इसके साथ ही बॉर्डर पर सीसीटीवी कैमरे भी लगा दिए गए हैं. मेडिकल टीम सभी आने जाने वाले लोगों की जांच कर रही है, हर आने जाने वालों का नाम पता रजिस्टर में दर्ज किया जा रहा है, जिससे सीमा पर आने जाने वालों में काफी कमी दर्ज की गई है. सिकटा बॉर्डर पर दो सीसीटीवी कैमरा लगाए गए हैं, जिससे विदेशी नागरिकों पर विशेष निगरानी रखी जा रही है, अभी तक मेडिकल टीम द्वारा पांच हजार लोगों की मेडिकल जांच की गई है, लेकिन अभी तक कोई कोरोना का मरीज नहीं मिला है.

इंडो-नेपाल बार्डर पर जिला प्रशासन बेहद सख्त है और डीएम, एसपी लगातार इलाके का निरीक्षण कर रहे है, डीएम ने जानकारी देते हुए बताया है कि सीसीटीवी से डीएम आफिस से बॉर्डर की निगरानी की जा रही है. सतर्कता बरती जा रही है और बॉर्डर पर ख़ास चौकसी बरती जा रही है.

सोने-चांदी के दाम में हुआ बड़ा बदलाव, जानिए क्या हैं आज के भाव

कोरोना के कहर से उबरा बाजार, सेंसेक्स में आई 700 अंकों की मजबूती

अनिल अंबानी से 9 घंटों तक चली पूछताछ, 30 मार्च को फिर होंगे हाज़िर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -