यूपी में हुई निजता भंग, पड़ोसी के लिए लगाया गया कैमरा
यूपी में हुई निजता भंग, पड़ोसी के लिए लगाया गया कैमरा
Share:

आगरा: देश के राज्य यूपी के आगरा के थाना लोहामंडी में निजता भंग करने के केस में मामला दायर किया गया है. आरोप के अनुसार, एक पड़ोसी के घर की देखभाल के लिए दूसरे पड़ोसी ने अपने घर पर कैमरा लगा लिया. विरोध करने पर भी कैमरा हटाया नहीं गया. इस पर पीड़ित ने पुलिस से कम्प्लेन की. पुलिस की जांच में केस सही निकला. तत्पश्चात, मामला दायर किया गया. पुलिस ने कैमरा तथा डीवीआर जब्त करके विवेचना आरम्भ कर दी है. आगरा में इस प्रकार का यह पहला केस दायर हुआ है.
 
थाना लोहामंडी इलाके की महिला ने घर के सामने रहने वाले लोहे की चादर के कारोबारी पंकज गर्ग को नामजद किया है. महिला का कहना है कि पड़ोसी का तीन मंजिला घर है. अंतिम मंजिल पर बाहर की ओर पंकज ने सीसीटीवी कैमरा लगा रखा है.कैमरे की जद में महिला के घर की छत तथा आंगन आते हैं. महिला ब्यूटी पार्लर चलाती हैं. उन्होंने मामले में लिखा है कि कैमरे से उनके घर की निजता भंग हो रही है. 

वही घर में बहू एवं पोती भी रहती हैं. उनके साथ अनहोनी की संभावना है. पुलिस ने महिला की सुचना पर आईटी एक्ट की धारा में मामला दर्ज किया है. साथ ही थाना लोहामंडी के इंचार्ज निरीक्षक प्रेम निवास शर्मा ने बताया कि पीड़ित की कम्प्लेन प्राप्त होने पर जांच की गई थी. कैमरे में पीड़ित महिला के घर की छत तथा आंगन आ रहा था. इस पर अपराधी को कैमरा हटाने के लिए कहा गया था. किन्तु उसने ऐसा नहीं किया. इस पर जांच के पश्चात् कार्रवाई की गई है. कैमरा और डीवीआर जब्त की है. साथ ही मामले की जांच लगातार जारी है.

राजस्थान में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, फिर सामने आए नए मौत के केस

मध्यप्रदेश के इस जिले में करीब 8 प्रतिशत लोगों में मिली एंटीबॉडीज

पटियाला में कोरोना ने ली 5 लोगों की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -