20 करोड़ की घूस लेकर फरार हुए बीजेपी नेता जनार्दन रेड्डी, तलाश में जुटा प्रशासन
20 करोड़ की घूस लेकर फरार हुए बीजेपी नेता जनार्दन रेड्डी, तलाश में जुटा प्रशासन
Share:

बेंगलुरू: देश में इस समय चुनावी माहौल बना हुआ है और मुख्य पार्टियों कांग्रेस और बीजेपी में घमासान चल रहा है। वहीं इन सबके बीच एक मामला सामने आया है, जिसमें बेंगलुरु पुलिस की सेंट्रल क्राइम ब्रांच ने पूर्व बीजेपी मंत्री और खनन कारोबारी जी जनार्दन रेड्डी के खिलाफ तलाशी अभियान शुरू किया है। जी हां बता दें कि रेड्डी के खिलाफ अब क्राइम ब्रांच जांच करेगी।

हैदराबाद में पुलिस को मिला करोड़ों रूपए का कैश, पकड़े गए चार आरोपी

जानकारी के अनुसार बता दें कि जनार्दन रेड्डी का संबंध धोखाधड़ी के एक मामले में होना बताया गया है। इसके अलावा उनके उपर आरोप है कि उन्होने एक निजी कंपनी एमबियंट प्राइवेट लिमिटेड की मदद करने के लिए सोने के रूप में 20 करोड़ रुपये की घूस ली है। वहीं इसके बाद अब रेड्डी की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं। बता दें कि सेंट्रल क्राइम ब्रांच ने रेड्डी से संबंधित बेंगलुरु की एक प्रॉपर्टी में तलाशी अभियान चलाया है। 

महाराष्ट्र: लॉटरी दुकान में अचानक लगी आग से मची अफरा तफरी

गौरतलब है कि देश में इस वक्त चुनावी समर चल रहा है और बीजेपी पार्टी के इस बड़े नेता द्वारा की गई ये लेनदेन की हरकत पार्टी को लाल घेरे में लाकर खड़ा रही है। यहां बता दें कि पहले ही कांग्रेस पार्टी ने भाजपा के खिलाफ बिगुल बजा दिया है और कई मुद्दों को लेकर पार्टी बीजेपी को घेर रही है। वहीं क्राइम ब्रांच पुलिस के सीनियर पुलिस अफसरों ने बताया कि पूर्व मंत्री रेड्डी छिप गए हैं। यहां बता दें कि रेड्डी पर कर्नाटक के बेल्लारी में गैरकानूनी ढंग से लोहे के अयस्क के खनन का कारोबार चलाने का भी आरोप है। सीबीआई इस मामले में उनके खिलाफ केस चला रही है।


खबरें और भी 

मुंबई में एयर इंडिया के अनुबंधित ग्राउंड स्टाफ ने की हड़ताल शुरू, बुधवार रात से बैठे हैं हड़ताल पर

भारत नेपाल सीमा से गिरफ्तार हुए 7 चीनी नागरिक, पास से मिली भारतीय चेकपोस्ट की तस्वीरें

तेजप्रताप की जिद से डिप्रेशन में आए लालू, डॉक्टरों ने बताया जान को खतरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -