पेपर-लीक मामले में रानी और इमरान का बयान
पेपर-लीक मामले में रानी और इमरान का बयान
Share:

खबरें हैं कि 12वी का इकोनॉमिक्स का और 10वी का मैथ्स का पेपर लीक हो जाने की वजह से इन पेपर्स को दोबारा कंडक्ट किया जायेगा. सीबीएसई बोर्ड द्वारा इसका निर्णय लिया गया. इस फैसले पर रानी मुख़र्जी ने अपनी प्रतिक्रया ज़ाहिर करते हुए कहा कि, "अगर छात्रों ने अच्छी तरह से तैयारी की है और पाठ्यक्रम में बदलाव नहीं हुआ है तो उन्हें दोबारा से परीक्षा देने में कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए."

पेपर लीक होने की खबर पूरे देश में सनसनी की तरह फ़ैल गई, जिसका ध्यान रखते हुए केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ने पुनः परीक्षा का एलान किया. रानी ने आगे इसपर टिप्पणी करते हुए कहा कि, यदि स्टूडेंट्स ने केवल एक्साम्स के दौरान पढाई की है, तो यह परेशानी बन सकती है. लेकिन जिन्होंने पहले दिन से इसकी तैयारी की है, उन स्टूडेंट्स को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता.

 

इसी विषय में बॉलीवुड एक्टर इमरान हाश्मी ने भी अपने विचारो को सबके समक्ष रखा और कहा कि, सीबीएसई का फुल फॉर्म कर्रप्टेड बोर्ड ऑफ़ सेकेंडरी एजुकेशन है. इस मामले में फरहान अख्तर से लेकर विवेक ओबेरॉय ने भी अपनी राय रखी है.

 

हाल ही में रानी मुख़र्जी की फिल्म 'हिचकी' रिलीज़ हुई, जिसमें उन्हें टीचर के रूप में स्टूडेंट्स से निपटते हुए बताया गया है. इस फिल्म ने अभी तक करीब 23 करोड़ रुपये कमा लिए हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

क्या त्रि खान होंगे फिल्म 'महाभारत' में ?

कटरीना की बहन ने मचाया सोशल मीडिया पर हंगामा

पत्नी नहीं बल्कि इस अभिनेत्री के कूल्हों को पसंद करते हैं शाहिद कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -