आर माधवन ने इस तरह बढ़ाया 10वीं के रिजल्ट से निराश बच्चों का हौसला
आर माधवन ने इस तरह बढ़ाया 10वीं के रिजल्ट से निराश बच्चों का हौसला
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि बीते बुधवार को सीबीएसई ने 10वीं परीक्षा के नतीजे जारी कर दिए हैं. ऐसे में कई बच्चों ने उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन किया तो कई ऐसे बच्चे भी रहे जिन्हे अपना रिजल्ट देखने के बाद ख़ुशी नहीं हुई. ऐसे में ऐसे सभी बच्चों को एक्टर आर माधवन ने एक खास संदेश दिया है. उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी एक फनी फोटो शेयर की है जो आप सभी देख सकते हैं. अपनी इस फनी तस्वीर के साथ उन्होंने बेहतरीन मैसेज दिया है.

 

जी दरअसल अपनी इस तस्वीर के साथ उन्होंने बच्चों की हिम्मत बढ़ाते हुए लिखा है- 'बोर्ड के रिजल्ट में जिन भी बच्चों ने अपनी उम्मीद से बेहतर किया है, उन्हें खूब बधाइयां. बाकी सभी को मैं कहना चाहूंगा कि मेरे बोर्ड में 58 % आए थे. गेम तो अभी शुरू भी नहीं हुआ है दोस्तों.' वैसे इस समय आर माधवन की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. आपको बता दें कि कई लोग हैं जो इस समय आर माधवन के इस संदेश से सीख ले रहे हैं.

इसके अलावा कई ऐसे भी लोग हैं जो इस समय सोशल मीडिया पर उनकी तारीफों के पूल बाँध रहे हैं. उनके ट्वीट को देखकर एक यूजर ने लिखा है- 'इन्हीं शब्दों की जरूरत थी अभी.' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है- 'नंबर से ये नहीं तय होता की आप जिंदगी में क्या करेंगे. आप खुद के सुपरहीरो बने.' वैसे आप जानते ही होंगे आर माधवन काफी समय से चर्चाओं में हैं. बीते दिनों खबरें थीं कि उनकी डेब्यू फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' का सीक्वल बनाने जा रहे हैं लेकिन इन खबरों पर आर माधवन ने चुप्पी तोड़ते हुए मना कर दिया था.

नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी फिल्म लूडो, राजकुमार ने शेयर किया पहला लुक

सुष्मिता की बेटियों के लिए टीचर बने बॉयफ्रेंड, पढ़ाया मैथ्स और जॉग्रफी

अब सील हुई इस मशहूर फिल्मकार की बिल्डिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -