उन्नाव मामला: रोड एक्सीडेंट मामले में आज ट्रक मालिक से पूछताछ करेगी CBI
उन्नाव मामला: रोड एक्सीडेंट मामले में आज ट्रक मालिक से पूछताछ करेगी CBI
Share:

लखनऊ: उन्‍नाव दुष्कर्म पीड़िता और उसके वकील के साथ हुई सड़क दुर्घटना की जांच कर रही सीबीआई ने अपनी तहकीकात तेज कर दी है. सीबीआई ने उन्‍नाव दुष्कर्म मामले के आरोपी MLA कुलदीप सिंह सेंगर से शनिवार को सीतापुर जेल में पूछताछ की थी. साथ ही एक टीम माखी गांव भी पड़ताल करने के लिए पहुंची थी. आज सीबीआई उन्‍नाव दुर्घटना मामले में ट्रक मालिक देवेंद्र किशोर से सवाल जवाब करेगी. 

शनिवार को लखनऊ स्थित सीबीआई की स्पेशल कोर्ट ने जांच एजेंसी को ट्रक चालक और क्‍लीनर की 3 दिन की रिमांड पर भेजा है. सीबीआई इनसे भी पूछताछ करेगी. उल्लेखनीय है कि सर्वोच्च न्यायालय ने उन्‍नाव दुष्कर्म से संबंधित 4 मामलों को लखनऊ से दिल्‍ली ट्रांसफर कर दिया है. किन्तु सीबीआई की मांग पर उन्‍नाव दुर्घटना मामले के ट्रांसफर पर रोक लगा दी है. इसकी जांच के लिए सीबीआई को अधिकतम 15 दिन का समय दिया गया है.

रायबरेली में हुए हादसे की जांच के लिए सीबीआई ने 20 सदस्यीय विशेष टीम का गठन किया है. इस टीम में एसपी, एएसपी, सीओ, इंस्पेक्टर व उपनिरीक्षक शामिल हैं. सीबीआई दिल्ली के कुछ अफसरों के साथ केंद्रीय फोरेंसिक साइंस लैब के छह विशेषज्ञों का एक दल शुक्रवार को लखनऊ पहुंचा और उसके बाद उसने रायबरेली जाकर घटनास्थल की बारीकी से जांच की.

राहुल गांधी का मोदी सरकार पर गिरती अर्थव्यव्स्था को लेकर निशाना

देश का दोपहिया वाहन उद्योग भी मंदी के गिरफ्त में

हाउसिंग सेक्टर में मंदी दूर करने के लिए सरकार ने उठाया यह कदम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -