आईसीआईसीआई बैंक से सीबीआई आज करेगी पूछताछ
आईसीआईसीआई बैंक से सीबीआई आज करेगी पूछताछ
Share:

दिल्ली:बैंक घोटालों की आँच में झुलस रहे आईसीआईसीआई बैंक और उसकी प्रमुख चंदा कोचर से वीडियोकॉन लोन मामले में सीबीआई जल्द ही पूछताछ करेगी. सीबीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि वेणुगोपाल धूत को आईसीआईसीआई बैंक द्वारा दिए गए लोन मामले में प्रारंभिक जांच कर रही एजेंसी जल्द ही चंदा कोचर का बयान दर्ज करेगी. चंदा से पूछताछ दिल्ली में होगी, लेकिन सीबीआई इससे पहले उनके पति दीपक कोचर से पूछताछ करेगी.

वीडियोकॉन समूह को दिए गए एक लोन मामले में कोचर और उनके परिवार के सदस्यों की कथित संलिप्तता के बाद सीबीआई ने दीपक कोचर के खिलाफ जांच प्रक्रिया शुरू की. सीबीआई के एक अधिकारी ने बताया कि सभी अधिकारियों जिनका लोन पास कराने में योगदान था, उनके बयान दर्ज कर लिए गए हैं. इसके अलावा सीबीआई ने इस लोन से जुड़े सभी दस्तावेजों को भी ज़ब्त कर लिया है, जिसका अध्ययन किया जा रहा है.

अब सीबीआई दीपक कोचर को पूछताछ के लिए बुला सकती है. दीपक के अलावा सीबीआई वीडियोकॉन ग्रुप के अहम लोगों से भी पूछताछ कर सकती है जिसमें चंदा किचार भी शामिल हैं. यह पूछताछ सीबीआई की बैंक फ्रॉड एंड सिक्योरिटी विंग करेगी. हालांकि, नियमों के मुताबिक, प्रारंभि‍क जांच के दौरान सीबीआई अधिकारिक नोटिस जारी नहीं कर सकती, लेकिन जरूरत पड़ने पर पूछताछ जरूर कर सकती है.

.

 

चन्दा कोचर को मिली क्लीन चिट

आईसीआईसीआई बैंक आया सीईओ चंदा कोचर के बचाव में

पीएनबी: नीरव मोदी के खिलाफ बड़ी कामयाबी

 

 

    

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -