उन्नाव मामला:  गांधीनगर के लिए रवाना हुई CBI की टीम, ड्राइवर-क्लीनर का नार्को टेस्ट आज
उन्नाव मामला: गांधीनगर के लिए रवाना हुई CBI की टीम, ड्राइवर-क्लीनर का नार्को टेस्ट आज
Share:

गांधीनगर: उन्नाव दुष्कर्म मामले में पीड़िता की कार दुर्घटना मामले में सीबीआई अदालत ने जांच टीम को ट्रक ड्राइवर आशीष कुमार पाल और क्लीनर मोहन श्रीवास के नार्को टेस्ट और ब्रेन मैपिंग की इजाजत दे दी है, जिसके बाद आज दोनों का मेडिकल कराया जाएगा. विवेचनाधिकारी की अपील पर सीबीआई अदालत के प्रभारी न्यायिक मजिस्ट्रेट सुब्रत पाठक ने इसकी मंजूरी जांच टीम को दे दी है, जिसके बाद आज गुजरात के गांधीनगर में दोनों का टेस्ट कराया जाएगा. 

उल्लेखनीय है कि बीते शुक्रवार को सीबीआई के डिप्टी एसपी राम सिंह ने आरोपितों का नार्को टेस्ट, ब्रेन मैपिंग और फिंगर प्रिंट टेस्ट कराए जाने की इजाजत मांगी थी. उन्होंने कहा था कि इस मामले की विवेचना के लिए आरोपितों के यह सभी टेस्ट कराया जाना बेहद जरुरी है. जिसके बाद अदालत ने सीबीआई जांच टीम की अर्जी और अभियुक्तों की सहमति पर सभी टेस्टों की मंजूरी दे दी है.

वहीं अदालत ने टेस्ट की इजाजत देने के साथ ही अभियुक्तों को 14 अगस्त की चार बजे तक सीबीआई के हवाले करने का भी आदेश दिया है. आपको बता दें कि पीड़िता 28 जुलाई को अपनी चाची, मौसी और वकील के साथ अपने चाचा से मिलने के लिए रायबरेली जेल जा रही थी, इसी दौरान रायबरेली में पीड़िता की कार को एक ट्रक ने जबरदस्त टक्कर मार दी. इस हादसे में पीड़िता की चाची और मौसी समेत ड्राइवर की मौत हो गई, जबकि पीड़िता और उसके वकील दोनों की हालत नाजुक है. पीड़िता और वकील दोनों का उपचार अभी दिल्ली के एम्स में चल रहा है.

पेट्रोल और डीजल के मूल्यों में आई कमी, जानें नई कीमत

प्रियंका की फिल्म ने जीता नेशनल अवॉर्ड, निक ने ऐसे जताई खुशी

भारत से बिजनेस खत्म करने पर पाकिस्तान को ही होगा नुकसान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -