सीबीआई की टीम रेयान स्कूल पहुँची
सीबीआई की टीम रेयान स्कूल पहुँची
Share:

गुरुग्राम : गुरुग्राम के रेयान स्कूल में मासूम प्रद्युम्न की हत्या के बहुचर्चित मामले की जांच करने सीबीआई की तीन सदस्यीय टीम आज शनिवार को सुबह गुरुग्राम स्थित स्कूल पहुँच गई. टीम ने शुक्रवार शाम को ही गुड़गांव पुलिस मुख्यालय पहुंचकर हरियाणा पुलिस से इस मामले का प्रभार लिया था.

गौरतलब है कि मीडिया के दबाव और प्रद्युम्न के पिता की कोशिशों के कारण ही हरियाणा सरकार ने यह मामला सीबीआई को सौंपा था.रेयान स्कूल में मासूम प्रद्युम्न की गला रेतकर हत्या किसने और क्यों की, यह सवाल अब भी अनुत्तरित है. इस मामले में प्रद्युम्न के पिता ने हरियाणा पुलिस की कार्य प्रणाली पर सवाल उठाए थे. जिनका पुलिस ने अभी तक जवाब देने की जरूरत नहीं समझी है. अब सीबीआई के स्कूल पहुँचने से इस मामले में वास्तविक हत्यारे के पता लगने की सम्भावना है.

बता दें कि रेयान स्कूल में प्रद्युम्न की हत्या 8 सितंबर को हुई थी. प्रद्युम्न हत्याकांड की जांच को लेकर पहले दिन से ही उसके माता-पिता सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे, क्योंकि उनका कहना है कि कहीं प्रद्युम्न की हत्या इसलिए, तो नहीं की गई कि उसने कुछ ऐसा देख लिया था, जिससे भेद खुलने का डर था. इसके अलावा कई अनसुलझे सवाल हैं, जिसके जवाब सीबीआई को ही तलाशना पड़ेंगे.

यह भी देखें

खट्टर सरकार ने, सीबीआई जांच के लिए लिखा पत्र

प्रद्युम्न हत्याकांड में, पांच सवालों पर खामोश पुलिस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -