पत्रकार छत्रपति हत्याकांड: राम रहीम पर आज आएगा अहम् फैसला, पंजाब -हरियाणा में अलर्ट

Jan 11 2019 09:58 AM
पत्रकार छत्रपति हत्याकांड: राम रहीम पर आज आएगा अहम् फैसला, पंजाब -हरियाणा में अलर्ट

नई दिल्ली: पत्रकार छत्रपति हत्याकांड में पंचकुला की विशेष सीबीआई अदालत आज फैसला सुनाएगी. इस मामले में डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम आरोपी है. रोहतक की जेल में कैद राम रहीम की पेशी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से होगी. इस मामले में आने वाले फैसले को देखते हुए पुरे इलाके में सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए गए हैं. पूरे हरियाणा में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है. हरियाणा के अलावा पंजाब में भी अलर्ट लागू है. 

जीएसटी काउंसिल की बैठक जारी है, कई अहम मुद्दों पर चर्चा

दरअसल, राम रहीम की पेशी को लेकर प्रशासन चिंतित थ. दो महिलाओं के दुष्कर्म मामले में फैसला आने के बाद जिस तरह हिंसा भड़की थी,  उसे देखते हुए राम रहीम को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अदालत में पेश होने का आदेश दिया गया था. डेरा समर्थकों के बेकाबू होने की आशंका के चलते हरियाणा सरकार ने पंचकुला की विशेष सीबीआई अदालत में अपील की थी.

25 हजार रु वेतन, National oceanography ने निकाली वैकेंसी

साध्वी दुष्कर्म मामले में गुरमीत राम रहीम को सजा सुनाने वाले न्यायाधीश जगदीप सिंह ही इस हत्याकांड में भी फैसला सुनाएंगे. इस मामले की सुनवाई पिछले हफ्ते पूरी हो गई थी, जिसके बाद अदालत ने फैसला सुरक्षित रख लिया था. 16 साल पुराने इस मामले में आने वाले फैसले से पहले, बठिंडा और मानसा जिले में लगभग 15 कंपनियों के 1200 जवानों की तैनाती की गई है, वहीं फिरोजपुर, फरीदकोट, मोगा और फाजिल्का में 700 जवानों की तैनाती की गई है. 

खबरें और भी:-

आज शेयर बाजार ने की सुस्त शुरुआत

आज डॉलर के मुकाबले रुपये की हुई स्थिर शुरुआत

बजट सत्र : एक फरवरी को पेश हो सकता है अंतरिम बजट