शारदा चिटफंड मामला: CBI स्पेशल कोर्ट से राजीव कुमार को बड़ा झटका, ठुकराई अग्रिम जमानत याचिका

शारदा चिटफंड मामला: CBI स्पेशल कोर्ट से राजीव कुमार को बड़ा झटका, ठुकराई अग्रिम जमानत याचिका

कोलकाता: शारदा चिटफंड घोटाला मामले में सबूतों को मिटाने के आरोपित कोलकाता पुलिस के पूर्व कमिश्नर राजीव कुमार को मंगलवार को सीबीआई की विशेष अदालत से बड़ा झटका लगा है। गिरफ्तारी की आशंका से राजीव कुमार ने अपने लिए अग्रिम जमानत याचिका दाखिल की थी, जिस पर सुनवाई करने से अदालत ने साफ इनकार कर दिया है।

अब इसके बाद राजीव कुमार की मुश्किलें और ज्यादा बढ़ गई हैं। बताया जा रहा है कि राजीव कुमार के खिलाफ जल्द ही सीबीआई गैर जमानती वारंट जारी करा सकती है। इसके बाद कुमार जहां भी होंगे उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। राजीव कुमार कहां हैं, यह जानने के लिए जांच एजेंसी की तरफ से प्रदेश के गृह सचिव और मुख्य सचिव के नाम लिखी गई चिट्ठी का जवाब भी अभी तक सीबीआई को प्राप्त नहीं हुआ है। 

इसलिए राजीव कुमार की गिरफ्तारी के लिए CBI का पक्ष और तेजी से अधिक मजबूत होता जा रहा है। इसका कारण यह है कि गत शनिवार से ही सीबीआई उन्हें पूछताछ के लिए तलाश रही है और उन्होंने व्यक्तिगत कारणों से छुट्टी पर रहने का बहाना बनाकर पूछताछ में शामिल होने से मना कर दिया है। दूसरी तरफ राजीव कुमार अग्रिम जमानत के लिए लगातार अदालत का चक्कर लगा रहे हैं, जिससे उनकी मंशा पर सवाल उठ रहे हैं। सीबीआई इस पक्ष को लेकर अदालत जाने की तैयारी में है। 

अमित शाह को याद आया 2013, कहा- उस समय कोई प्रधानमंत्री को पीएम नहीं मानता था...

तेजस्वी यादव ने किया बड़ा खुलासा, बताया भाभी ऐश्वर्या के रोते हुए बाहर निकलने का सच

अब कर्नाटक सीएम येदियुरप्पा भी हिंदी के विरोध में उतरे, बोले- हमारी भाषा कन्नड़