सुशांत केस में रिया ने नहीं दिया ED के समन का जवाब, आज हो सकती है पूछताछ
सुशांत केस में रिया ने नहीं दिया ED के समन का जवाब, आज हो सकती है पूछताछ
Share:

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई और ED ने अपनी जांच आरम्भ कर दी है. जी दरअसल बीते गुरुवार को इस मामले में सीबीआई ने FIR दायर कर ली है. इस FIR में रिया चक्रवर्ती के अलावा 6 लोगों को आरोपी पेश किया गया है. इसी के साथ जांच के लिए सीबीआई ने SIT का गठन कर लिया है. बताया जा रहा है इस टीम को गुजरात केडर के आईपीएस मनोज शशिधर हेड कर रहे हैं. इसी के साथ आपको यह भी बता दें कि सुशांत केस में ईडी ने रिया चक्रवर्ती को 7 अगस्त यानी आज पूछताछ के लिए बुलाया जाने वाला है.

वहीं यह भी खबर है कि रिया से उनकी प्रॉपर्टी और सुशांत संग लेन-देन को लेकर सवाल पूछे जा सकते हैं. इसके अलावा आपको हम यह भी बता दें कि सुशांत सिंह मामले की जांच के लिए बिहार से मुंबई आए पटना के सिटी एसपी विनय तिवारी को बीएमसी ने क्वारनटीन से रिलीज किया जा चुका है. वैसे आपको तो याद ही होगा कि बीएमसी के अधिकारियों ने उन्हें मुंबई आने पर जबरन क्वारनटीन कर दिया था. ऐसे में बीएमसी के इस कदम की काफी आलोचना हुई थी. जी दरअसल उसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने भी अपनी सुनवाई के दौरान कहा था कि 'इससे गलत संदेश गया है.

बिहार के डीजीपी ने भी इसपर नाराजगी जताई थी.' वहीं बीते गुरुवार को मुंबई आई पटना पुलिस की चार सदस्यीय टीम बिहार वापस चली गई है. बात करें ED की तो ED ने सुशांत सिंह राजपूत की बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी को समन भेजा है. जी दरअसल बताया जा रहा है उन्हें शुक्रवार को यानी आज ईडी के सामने पेश होकर अपना बयान दर्ज कराना होगा.

कई साऊथ की फिल्मों में तहलका मचा चुके सचिन जोशी

अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक यूजर्स के सवाल पर दिया सटीक जवाब

'अतरंगी रे' के बाद 'रक्षाबंधन' में नजर आएँगे अक्षय कुमार, इस दिन होगी रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -