रिश्वत केस में गिरफ्तार वरिष्ठ नौकरशाह के लॉकर से जब्द हुए सोने के 31 बिस्किट
रिश्वत केस में गिरफ्तार वरिष्ठ नौकरशाह के लॉकर से जब्द हुए सोने के 31 बिस्किट
Share:

नई दिल्ली: घूंसखोरी के अपराध के तहत गिरफ्तार हुए दिल्ली के वरिष्ठ नौकरशाह संजय प्रताप सिंह की मुश्किलें ख़त्म होने का नाम नही ले रही है. अब खबर है की CBI ने प्रताप सिंह के लॉकर से 31 सोने के बिस्किट और 800 ग्राम चांदी बरामद की है। CBI से जुड़े सूत्रों से मालूम हुआ है की प्रताप सिंह के पास अपनी बीवी के साथ साझा एक लॉकर समेत कुल 5 बैंक लॉकर हैं। CBI को आशंका है की जल्द ही प्रताप की कई और प्रॉपर्टी का भी खुलासा हो सकता है।

वहीं दूसरी और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया का कहना है कि गिरफ्तार किए गए इस अधिकारी पर सरकार काफी पहले से नज़र रखे हुए थी, लेकिन उनके खिलाफ कोई पुख्ता सुबूत नहीं मिल पाया था। सिसौदिया के मुताबिक, हमें एसपी सिंह के बारे में जानकारी थी लेकिन उनके खिलाफ कोई पुख्ता साबुत नही था. लेकिन हम उनके ऊपर नज़रे जमाए हुए थे।

सूत्रों के हवाले से यह जानकारी भी हाथ लगी है की वर्ष 1984 बैच के इस IAS अधिकारी पर पहले भी आर्थिक मामलो में धांधली के आरोप लग चुके हैं। दिल्ली सरकार में अनुसूचित जाति, जनजाति एवं अल्पसंख्यक डिपार्टमेंट के प्रमुख सचिव सिंह पर अपनी सरकारी गाड़ी को कथित रूप से टैक्सी के तौर पर उपयोग करने को लेकर भी आरोप लगा था।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -