जम्मू-कश्मीर में CBI की ताबड़तोड़ छापेमारी, कई IAS अफसरों के घर पर भी रेड
जम्मू-कश्मीर में CBI की ताबड़तोड़ छापेमारी, कई IAS अफसरों के घर पर भी रेड
Share:

श्रीनगर: हथियार एवं बंदूक लाइसेंस घोटाला मामले में केंद्रीय जांच ब्‍यूरो (CBI) शनिवार को श्रीनगर शहर के तुलसी बाग इलाके के सरकारी आवासों पर छापेमारी की कार्रवाई की है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, CBI कई IAS अधिकारी और श्रीनगर के एक पूर्व उपायुक्‍त के घर पर भी रेड मार रही है. एक ही साथ कई जगह छापेमारी की कार्रवाई की जा रही है.

अभी कुछ दिन पहले ही आतंकी फंडिंग और ISIS मॉड्यूल से संबंधित मामले में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने जम्मू-कश्मीर में लगभग 10 जगहों पर छापेमारी की थी. जांच एजेंसी के अधिकारियों ने श्रीनगर, बारामूला और अनंतनाग जिलों में सर्च ऑपरेशन चलाया. NIA ने छापेमारी के दौरान अनंतनाग में चार जगहों पर 5 लोगों और श्रीनगर में एक शख्स को अरेस्ट किया था. इससे एक दिन पहले भी जम्मू-कश्मीर प्रशासन ने मोस्ट वांटेड आतंकी सैयद सलाहुद्दीन के दो बेटों सहित 11 सरकारी कर्मचारियों को आतंकी फंडिंग गतिविधियों में कथित संलिप्तता के लिए नौकरी से निकाल दिया था. 

सैयद अहमद शकील शेर-ए-कश्मीर इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (SKIMS) और शाहिद यूसुफ सलाहुद्दीन शिक्षा विभाग के साथ नौकरी कर रहे थे. बता दें कि आज ही जम्मू कश्मीर में पूंछ जिले के कृष्‍णा घाटी सेक्‍टर में आज लैंड माइन ब्लास्ट होने की वजह से एक भारतीय जवान शहीद हो गया है, जिसके बाद सेना ने जांच तेज कर दी है.

बिडेन कैरोलिन कैनेडी को ऑस्ट्रेलिया में अमेरिकी राजदूत के रूप में किया जानें वाला है नॉमिनेटेड

'हनुमान चालीसा' का पाठ करती रही मरीज, AIIMS के डॉक्टर्स करते रहे ब्रेन सर्जरी, ऑपरेशन 'सफल'

MP: वैक्सीन के लिए आपस में लड़ी महिलाएं, चल रही डोज की कमी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -