नारदा घोटाला: कैबिनेट मंत्री फिरहाद हकिम के घर CBI का छापा, लाया गया सीबीआई ऑफिस
नारदा घोटाला: कैबिनेट मंत्री फिरहाद हकिम के घर CBI का छापा, लाया गया सीबीआई ऑफिस
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस (TMC) की सरकार बनते ही नारदा घोटाले की छानबीन फिर से आरंभ हो गई है. इस घोटाले के आरोपी ममता कैबिनेट ने मंत्री फिरहाद हकीम, कैबिनेट मंत्री सुब्रत मुखर्जी, टीएमसी MLA मदन मित्रा और पूर्व भाजपा नेता सोवन चटर्जी के घर पर सीबीआई ने दबिश दी है. इसके बाद इन चारों को CBI ऑफिस लाया गया है.

CBI की टीम सोमवार सुबह ही परिवहन मंत्री और कोलकाता नगर निगम के अध्यक्ष फिरहाद हकीम के आवास पर पहुंची. थोड़ी देर की तलाशी के बाद फिरहाद हकीम को CBI अपने साथ ले जाने लगी. इस दौरान फिरहाद हकीम ने कहा कि मुझे नारदा घोटाले में अरेस्ट किया जा रहा है. CBI की टीम सुब्रत मुखर्जी और मदन मित्रा को भी लेकर सीबीआई कार्यालय पहुंची है. इसके अलावा पूर्व भाजपा नेता सोवन चटर्जी के घर पर भी CBI की टीम ने दबिश दी. सोवन चटर्जी ने चुनाव से पहले TMC छोड़कर भाजपा ज्वॉइन किया था, किन्तु टिकट न मिलने के बाद उन्होंने भाजपा भी छोड़ दी थी.

CBI के सूत्रों का कहना है कि इन चारों नेताओं को नारदा घोटाले में पूछताछ के लिए CBI कार्यालय लाया गया है. इन चारों नेताओं से सवाल-जवाब किया जाएगा. हालांकि, CBI ने गिरफ्तारी के आरोप से इनकार करते हुए कहा कि हमने किसी भी मंत्री या MLA या किसी नेता को अरेस्ट नहीं किया है.

पेट्रोल-डीजल के दामों में भड़की आग, 2 हफ़्तों में 9वी बार उछला भाव

हैदराबाद पहुंची रूसी वैक्सीन स्पुतनिक वी की दूसरी खेप

अपनी इस फिल्म के हिंदी रीमेक में काम नहीं करना चाहती नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना, जानिए क्यों?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -