उन्नाव मामला: सीबीआई ने तेज़ की जांच, कुलदीप सेंगर के कई ठिकानों पर मारा छापा

Aug 04 2019 12:02 PM
उन्नाव मामला: सीबीआई ने तेज़ की जांच, कुलदीप सेंगर के कई ठिकानों पर मारा छापा

उन्‍नाव: उन्‍नाव दुष्कर्म मामले की जांच कर रही सीबीआई की टीम रविवार को आरोपी MLA कुलदीप सिंह सेंगर के घर पहुंची. इसके साथ ही सीबीआई की अधिकारियों ने रविवार को आरोपी MLA के कई अन्‍य ठिकानों पर भी छापा मारा. सीबीआई कुलदीप सिंह सेंगर के ठिकानों पर छानबीन कर रही है. सीबीआई की टीमें लखनऊ, उन्‍नाव, बांदा और फतेहपुर में कुलदीप सिंह सेंगर के ठिकानों पर छापा मार रही है. इसके साथ ही सीबीआई की तरफ से आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर को रविवार देर रात सीतापुर जेल से दिल्‍ली ट्रांसफर किए जाने की भी संभावना है. 

दरअसल, उन्‍नाव दुष्कर्म मामले की जांच में जुटी सीबीआई ने शनिवार को दिल्‍ली की तीस हजारी कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की है. इस पर अदालत ने कुलदीप सिंह सेंगर और शशि सिंह सहित अन्‍य आरोपियों के विरुद्ध प्रोडक्‍शन वारंट जारी किया है. अदालत ने 5 अगस्‍त को दोपहर इन आरोपियों को अदालत में पेश करने का आदेश दिया है. साथ ही अदालत ने कुछ आरोपियों को 6 अगस्‍त को पेश होने के लिए कहा है.

सीबीआई की एक टीम आज उन्‍नाव दुष्कर्म पीड़िता और उसके वकील के सड़क दुर्घटना के मामले में ट्रक मालिक से भी पूछताछ कर रही है. सीबीआई ने उन्‍नाव दुष्कर्म मामले के आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर से शनिवार को सीतापुर जेल में सवाल पूछे थे. इसके साथ ही एक टीम माखी गांव भी पड़ताल के लिए पहुंची थी.

राहुल गांधी का मोदी सरकार पर गिरती अर्थव्यव्स्था को लेकर निशाना

देश का दोपहिया वाहन उद्योग भी मंदी के गिरफ्त में

हाउसिंग सेक्टर में मंदी दूर करने के लिए सरकार ने उठाया यह कदम