सीबीआई मामले पर धरना दे रहे राहुल गांधी गिरफ्तार
सीबीआई मामले पर धरना दे रहे राहुल गांधी गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली। सीबीआई बनाम सीबीआई का मामला दिनों—दिन तूल पकड़ता जा रहा है। सीबीआई अधिकारियों को छुट्टी पर भेजे जाने के केंद्र और सीवीसी के फैसले के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ता आज पूरे देश भर में प्रदर्शन कर रहे हैं। कांग्रेस का यह विरोध प्रदर्शन तेज हो गया है। इस प्रदर्शन की अगुवाई  कर रहे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को इस मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है। 
न्यूज एजेंसी एएनआई ने कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला के हवाले से यह जानकारी दी। 

सुरजेवाला ने बताया कि सीबीआई मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और अन्य कांग्रेस नेताओं को गिरफ्तार कर लिया गया है। हालांकि इस मामले में अभी और जानकारी प्राप्त नहीं हुई है, जबकि मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार, राहुल गांधी ने खुद लोधी रोड थाने पर जाकर अपनी गिरफ्तारी दी है। 

बता दें कि सीबीआई के वरिष्ठ अधिकारियों में मतभेद के बाद अब यह लड़ाई  सुप्रीम कोर्ट तक पहुंच गई है। सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को आलोक वर्मा को छुट्टी पर भेजने के खिलाफ दायर याचिका पर सुनवाई की। सीजेआई रंजन गोगोई की अध्यक्षता वाली बेंच ने सीवीसी को इस मामले में दो हफ्ते में जांच पूरी करने का आदेश दिया है। साथ ही कोर्ट ने  सुनवाई के दौरान यह भी कहा कि सीबीआई के नए निदेशक नागेश्वर राव मामले की सुनवाई पूरी हो जाने तक कोई भी नीतिगत फैसला नहीं ले सकते। 

खबरें और भी

सीबीआई बनाम सीबीआई मामले में 10 दिन के अंदर जांच पूरी करे सीवीसी- सुप्रीम कोर्ट

छुट्टी पर भेजे गए CBI निदेशक की लड़ाई पर आज सुप्रीम कोर्ट करेगा फैसला

सीबीआई निदेशक पर नजर रखे चार संदिग्ध पुलिस गिरफ्त में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -