ड्रग रैकेट मामले की सीबीआई जाँच हो - खैहरा
ड्रग रैकेट मामले की सीबीआई जाँच हो - खैहरा
Share:

चंडीगढ़ : इन दिनों पंजाब में डी.जी.पी. स्तर पर आधिकारियों की चल रही अंदरूनी लड़ाई चर्चा का विषय बनी हुई है.हाई प्रोफाइल ड्रग रैकेट मामले से जुड़े इस मामले की सीबीआई जाँच की मांग आम आदमी पार्टी के नेता सुखपाल खैहरा ने  की है.इस मामले में पुलिस अधिकारियों की भूमिका संदिग्ध मानी जा रही है.

आपको बता दें कि इस हाई प्रोफाइल ड्रग रैकेट मामले में जांच कर रही एसआईटी के प्रमुख ने हाईकोर्ट में याचिका दाखिल कर पंजाब पुलिस विभाग में खलबली मचा दी है.एसआईटी प्रमुख  सिद्धार्थ चट्टोपाध्याय ने जो याचिका दाखिल की उसमें जो आरोप लगाए गए हैं उनमें  डीजीपी सुरेश अरोड़ा और डीजीपी इंटेलिजेंस दिनकर गुप्ता का नाम भी शामिल है. जिसमें पंजाब पुलिस के सबसे बड़े अधिकारियों  की बेनामी संपत्ति का भी जीकर किया गया है इससे पंजाब पुलिस में हड़कंप मचा हुआ है.

कहा जा रहा है कि इस केस के तार चीफ खालसा दीवान के पूर्व प्रधान चरनजीत सिंह चड्ढा के बेटे इन्दरप्रीत सिंह चड्ढा की खुदकुशी के साथ भी जुड़ रहे हैं. दरअसल डीजीपी सिद्धार्थ अनुसार  चड्ढा खुदकुशी मामले में बनाई गई एसआईटी के इंचार्ज आईजीपी क्राईम एल.के. यादव  द्वारा मामले के आरोपियों पर दबाव बना कर उसे इस केस में घसीटने की साजिश रचने का आरोप लगाया जा रहा है. स्मरण रहे कि  इन्दरप्रीत चड्डा के सुसाईड नोट के आधार पर  कई लोगों खिलाफ मामला दर्ज किया गया था. इसलिए इस बड़े मामले की सीबीआई जाँच की मांग की जा रही है.

यह भी देखें 

ढाई साल की मासूम से दुष्कर्म

300 फीसदी ज्यादा बरामद हो रहे है मादक पदार्थ

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -