सुशांत केस की जांच करेंगी बिहार की IPS अफसर नुपुर प्रसाद!
सुशांत केस की जांच करेंगी बिहार की IPS अफसर नुपुर प्रसाद!
Share:

बॉलीवुड फिल्म अभिनेता सुशांत की मौत की जांच सीबीआई को मिल चुकी है. ऐसे में सीबीआई ने एक विशेष जांच टीम का गठन कर लिया है. जी दरअसल जांच टीम में गया जिला के टिकारी की रहने वाली तेज तर्रार सीबीआई आईपीएस अधिकारी नुपुर प्रसाद को शामिल किया गया हैं. आप सभी को बता दें कि आईपीएस नुपुर प्रसाद सीबीआई की तेज तर्रार अधिकारी हैं. जी दरअसल नुपुर टिकारी सलेमपुर गांव निवासी इंदूभूषण प्रसाद की एक ही बेटी हैं.

वह इस समय सीबीआई में बतौर एसपी के पद पर कर्म कर रहीं हैं. खबरें हैं कि इस समय नुपूर प्रसाद के गांव में खुशी का माहौल है और सुशांत के फैन्स भी उनसे न्याय की उम्मीद जता रहे हैं. आपको बता दें कि टिकारी के सलेमपुर गांव की रहने वाली नुपुर प्रसाद 2007 बैच की एजीएमयूटी कैडर की आईपीएस हैं. इसके अलावा नुपुर दिल्ली के शाहदरा की डीसीपी भी रह चुकी हैं. जी दरअसल नुपुर की नियुक्ति सीबीआई में पिछले साल ही की गई थी. इसके अलावा साल 1994 बैच के आईपीएस अधिकारी सीबीआई के संयुक्त निदेशक मनोज शशिधर और केस का सुपरविजन 2004 बैच की महिला आईपीएस अधिकारी गगनदीप गंभीर करने वाली है.

जी दरअसल मिली जानकारी के मुताबिक सुशांत केस के जांच का जिम्मा मिलने के बाद नुपुर के गांव में खुशी का माहौल है. हाल ही में गांव के नुपुर के चाचा नंदू सिन्हा ने कहा कि, 'उनकी बेटी कब देखते-देखते बड़ी हो गई कुछ पता ही नहीं चला. नुपुर बचपन से ही स्वभाव में शांत और तेजतर्रार थी. अब सुशांत केस को जल्द ही नुपुर अपनी कौशल और बुद्धिमता से सुलझा लेंगी.'

बेटे टाइगर के बचाव में आईं माँ आयशा श्रॉफ, कहा- 'जलते कोई और हैं...'

संजय दत्त के अस्पताल में एडमिट होने को ट्रोलर्स ने बताया 'पब्लिसिटी स्टंट'

अक्षय कुमार ने दी 'भल्लालदेव' को शादी की बधाई, कहा- 'परमानेंट लॉकडाउन...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -