सुशांत सिंह केस की सीबीआई जांच स्वीकृति के बाद जानें- क्या बोले सुब्रमण्यम स्वामी
सुशांत सिंह केस की सीबीआई जांच स्वीकृति के बाद जानें- क्या बोले सुब्रमण्यम स्वामी
Share:

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के केस में बुधवार को सीबीआई जांच की अनुमति प्राप्त हो गई है. इसके चलते सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने सर्वोच्च न्यायालय को बताया कि सीबीआई जांच की बिहार सरकार की अपील को सेंट्रल गवर्मेंट ने स्वीकार कर लिया है. वहीं जस्टिस ऋषिकेश रॉय की पीठ ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती मामले को ट्रांसफर किए जाने की डिमांड पर, सभी पक्षों को तीन दिन के अंदर जवाब देने के लिए कहा. इस सुनवाई के पश्चात् बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने एक ट्वीट किया है.

अभिनेता की आत्महत्या के केस में सुब्रमण्यम स्वामी हमेशा से सीबीआई से जांच कराने की डिमांड करते आए हैं. बुधवार को न्यायालय में सुनवाई के पश्चात् स्वामी ने ट्वीट किया, 'केंद्र ने बताया है कि अभिनेता की आत्महत्या का केस सीबीआई को सौंप दिया गया है...क्या मैंने अपना वादा निभाया तथा अब मैं जा सकता हूं?' 


आपको बता दे की इससे पूर्व भी सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट करते हुए इस केस पर सवाल खड़े करते हुए पूछा था कि कूपर हॉस्पिटल के डॉक्टरों ने फॉरेंसिक से विसरा रिपोर्ट क्यों नहीं भेजी है? तत्पश्चात, उन्होंने आगे लिखा है कि क्या सुशांत को फांसी पर लटकाने से पूर्व जहर दिया गया था? आगे स्वामी ने एक और ट्वीट कर सवाल पूछा था, कि मुंबई पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत मामले में FIR क्यों नहीं दर्ज की? पोस्टमार्टम रिपोर्ट को आखिरी क्यों कहा गया? दोनों कि एक ही वजह है- हॉस्पिटल के डॉक्टरों को फॉरेंसिक डिपार्टमेंट से सुशांत की विसरा रिपोर्ट कि प्रतीक्षा है, ताकि पता चल सके कि उसे जहर दिया गया था या नहीं. वही अब पुरे मामले कि जांच सीबीआई द्वारा की जाएगी.

कोरोना पॉजिटिव निकले दिशा पटानी के पिता, एक्ट्रेस पर मंडरा रहा खतरा

मुकेश छाबड़ा ने सुशांत की याद में शेयर किया ख़ास वीडियो

राम मंदिर भूमि पूजन को लेकर लता मंगेशकर ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -