प्रद्युम्न हत्याकांड : CBI ने दी कंडक्टर अशोक को क्लीन चिट
प्रद्युम्न हत्याकांड : CBI ने दी कंडक्टर अशोक को क्लीन चिट
Share:

गुरुग्राम : प्रद्युम्न हत्याकांड में नए खुलासे के बाद जहां बस कंडेक्टर को थोड़ी राहत मिली थी लेकिन उसे CBI की तरफ से क्लीन चिट नहीं मिली थी. जहाँ CBI ने अपनी जांच में बताया था कि प्रद्युम्न की हत्या उसी के स्कूल में पढ़ने वाले 11वीं के छात्र ने परीक्षा से बचने के लिए की थी. वही अब सीबीआई को इस हत्याकांड में एक और छात्र की भूमिका का पता चला है.

गुरुग्राम पुलिस द्वारा इस हत्याकांड में आरोपी ठहराए जाने और गिरफ्तार किये जाने वाले कंडक्टर अशोक कुमार को सीबीआई ने आज क्लीन चिट दे दी है. मंगलवार की रात सीबीआई ने 11वी के एक छात्र को गिरफ्तार कर लिया है. छात्र के गिरफ्तार किये जाने के बाद से ही कंडक्टर की गिरफ्तारी पर कई तरह के सवाल उठ रहे थे. वहीं कंडक्टर अशोक के वकील मोहित वर्मा ने आज मीडिया को जानकारी दी कि सीबीआई ने अपनी जांच में अशोक को बेगुनाह पाया और सीबीआई का कहना है कि इस हत्या में अशोक का कोई हाथ नहीं है, और अशोक को क्लीन चिट दे दी.

मीडिया को जानकारी देते हुए अशोक के वकील ने कहा कि 16 नवम्बर को अशोक कि जमानत याचिका पर सुनवाई की जायेगी. सीबीआई की जांच ने इस हत्याकांड में नया मोड़ ला दिया. बुधवार को सीबीआई ने इस गुत्थी को सुलझाने का दवा पेश किया था और 16 वर्षीय 11वीं के छात्र को गिरफ्तार कर बाल न्याय बोर्ड के सामने पेश किया. यहां से उस छात्र को 3 दिन के लिए CBI की हिरासत में भेज दिया गया है.

पुलिस और रेयान स्कूल के खिलाफ केस दर्ज कराएगा कंडक्टर

आज की ताज़ा ख़बर - मेडिकल रिपोर्ट के साथ बलात्कार

क्राइम सीन ने दिलाई सीबीआई को सफलता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -