लालू यादव पर CBI ने कसा शिकंजा, भेजा समन
लालू यादव पर CBI ने कसा शिकंजा, भेजा समन
Share:

पटना। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव पर भ्रष्टाचार को लेकर नकेल कसी जा रही है। ऐसे में उनकी मुश्किलें बढ़ गई  हैं। सीबीआई द्वारा लालू प्रसाद यादव और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को समन जारी कर दिया गया है। अब इन दोनों को 25 सितंबर और 26 सितंबर को पेश होना है। पहले भी सीबीआई लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव को नोटिस जारी कर चुकी है लेकिन, स्वास्थ्य का हवाला देकर लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव सीबीआई की पूछताछ में शामिल नहीं हुए थे।

जनता दल यूनाईटेड के प्रवक्ता नीरज कुमार ने इस मामले में कहा कि, सीबीआई द्वारा लालू प्रसाद यादव की बेनामी संपत्ति की जाॅंच की जा रही है। इस बात को लेकर पूछताछ की जा रही है कि, आखिर डिलाईट मार्केटिंग प्राईवेट लिमिटेड कंपनी को जमीनों का मालिकाना अधिकार किस तरह से दे दिया गया।

इस मामले में रेलवे का काॅन्ट्रेक्ट दिलवाने को लेकर क्या सांठगांठ हुई। उल्लेखनीय है कि, आरजेडी विधायक सैय्यद अब्दु दोजाना, मेरेडियन कंस्ट्रक्शन प्राइवेट लिमिटेड के एमडी हैं। उनकी कंपनी, डिलाईट मार्केटिंग प्रायवेट लिमिटेड के लिए, जलापुर दानापुर में एक माॅल बना रही है, इस माॅल को बिहार का सबसे बड़ा माॅल माना गया है। डिलाईट मार्केटिंग में लालू यादव के परिवार का मालिकाना हक है। ऐसे में लालू यादव पर भ्रष्टाचार और बेनामी संपत्ति के आरोप लगे हैं।

तेजस्वी ने नीतीश को भ्रष्टाचार का भीष्म पितामह बताया

लालू ने कहा कौन सुने छुटभैयों की बात

फिल्म में लालू यादव का किरदार निभाने के लिए उत्साहित है अभिनेता गोविन्द नामदेव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -