पुराने हत्या मामले में मद्रास HC जारी करेगी जांच के निर्देश
पुराने हत्या मामले में मद्रास HC जारी करेगी जांच के निर्देश
Share:

मद्रास HC में लंबित मामलों को लेकर काफी हंगामा हुआ है. केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने मद्रास हाईकोर्ट की मदुरै पीठ को सूचित किया है, कि सुशांत सिंह राजपूत मामले से फॉरेंसिक नमूनों की जांच कर रही टीम सतकुलम पिता-पुत्र की मौत से जुड़े मामले और फॉरेंसिक नमूनों की जांच करेगी. अपराध की धारणा को लेकर मद्रास हाईकोर्ट की मदुरै पीठ ने जांच में तेजी लाने और न्याय दिलाने के कार्य और भी तेज कर दिया है.

न्यायमूर्ति सत्यनारायणन और राजमिकम के समक्ष सुनवाई में मामले की जांच कर रही सीबीआई टीम ने अपनी दूसरी अंतरिम रिपोर्ट पेश की.  मदुरै के डॉ माधिकरण की उस याचिका के जवाब में जिसमें मांग की गई थी कि इस मामले में आगे की जांच जरूरी है, कोर्ट ने उन्हें इस मामले में प्रति याचिकाकर्ता के रूप में जोड़ दिया है. कार्यकर्ता हेनरी टिफेग्ने, जो इस मामले में एक अन्य जवाबी याचिकाकर्ता भी हैं, और अदालत के समक्ष प्रस्तुत किया था कि हिरासत में हिंसा की ऐसी ही घटना पहले सतकुलम पुलिस स्टेशन में हुई थी .

इसके जवाब में कोर्ट ने टिप्पणी की कि पुलिस कर्मियों ने हर जगह उसी तरह का व्यवहार किया और इस तरह की हिंसक घटनाएं ऐसी जगहों पर होती हैं, जहां सीसीटीवी कैमरे नहीं होते है.  इस मामले की अगली सुनवाई 22 सितंबर को तय की गई है. सतकुलम पुराने बस स्टैंड के पास मोबाइल की दुकान चलाने वाले व्यापारी जीयाराज और बेनिक्स को 19 जून की रात के समय मामूली बात को लेकर थाना में सतकुलम पुलिस ने प्रताड़ित किया था. उन्हें अगले दिन न्यायिक हिरासत के तहत कोविलपट्टी उप जेल में बंद कर दिया गया.

कांग्रेस राज पर भड़के शिवराज, कहा- कमलनाथ-दिग्विजय की जोड़ी ने किया राज्य का बंटाधार

केरल बना भारत का सबसे साक्षर राज्य

राहुल गाँधी का केंद्र पर हमला, कहा- 'सरकारी कंपनी बेचो मुहीम चला रहे हैं मोदी जी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -