लालू प्रसाद यादव को लेकर आज दोपहर को होगी सुनवाई
लालू प्रसाद यादव को लेकर आज दोपहर को होगी सुनवाई
Share:

पटना। चारा घोटाले को लेकर, बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव को आज सजा सुनाई जाएगी। राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव के साथ करीब 16 दोषियों को लेकर सजा का ऐलान किया जाएगा। इसके लिए, सुनवाई दोपहर 2 बजे होगी। आज लालू प्रसाद यादव को बिरसा मुंडा केंद्रीय कारागार से केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो की कोर्ट में पेश होना है। जिसके लिए तैयारियां की जा रही हैं।

गौरतलब है कि, देवघर कोषालय से धन की असंगत निकासी को लेकर लालू प्रसाद यादव के साथ आरके राणा, जगदीश शर्मा और तीन वरिष्ठ पूर्व आईएएस अधिकारियों सहित 16 दोषियों को सजा सुनाई जा सकेगी।

मिली जानकारी के अनुसार, लालू प्रसाद यादव कुछ समय में जेल से न्यायालय के लिए जाऐंगे। दूसरी ओर, सीबीआई के विशेष न्यायालय में शिवपाल सिंह की सजा के विभिन्न बिंदुओं पर चर्चा की जाएगी। सजा की अवधि का निर्णय भी इसी दौरान सुनाया जाएगा।

गौरतलब है कि, बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने पटना उच्च न्यायालय के एडवोकेट चितरंजन सिन्हा, रांची के एडवोकेट प्रभात कुमार न्यायालय पहुंचे। इस मामले में न्यायालय ने बुधवार को संकेत दिया और, कहा कि, चारा घोटाले की सुनवाई आज दोपहर 2 बजे की जाएगी।

लालू प्रसाद यादव को लेकर जानकारी सामने आई है कि, लालू प्रसाद यादव को लेकर, सजा की घोषणा की जा सकती है। इतना ही नहीं संभावना है कि, लालू प्रसाद यादव को 3 वर्ष से 7 वर्ष तक की सजा भी हो सकती है।

लालू यादव की सजा पर फैसला आज

जेडीयू ने लालू पर नए साल को लेकर कसा तंज

लालू ने खुद को बताया सोना

शेर अब सिर्फ बोलेगा नहीं, शेर अब दहाड़ेगा

 

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -