आज नहीं होगा लालू प्रसाद यादव की सजा पर फैसला
आज नहीं होगा लालू प्रसाद यादव की सजा पर फैसला
Share:

पटना। चारा घोटाले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिए जाने के बाद, आज उन्हें सजा सुनाई जाना है मगर इसी बीच जानकारी सामने आई है कि, न्यायालय आज लालू को लेकर सजा का ऐलान नहीं करेगा। दरअसल न्यायालय में जिरह काफी लंबी होगी। वकीलों ने न्यायालय में मांग की है कि दोपहर 1.30 बजे तक सुनवाई हो। ऐसे में सुनवाई के बाद निर्णय आज न किए जाने की जानकारी सामने आई है। लालू को आज सजा न सुनाए जाने पर, न्यायालय अगले दिन सुनवाई कर सजा का ऐलान कर सकता है।

दूसरी ओर न्यायालय द्वारा बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और आरजेडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह को कारण बताओ नोटिस दिया गया है। इन दोनों पर फैसले को लेकर गलत बयानी करने का आरोप है। हालांकि उन्होंने इस नोटिस को लेकर माफी मांगने से इन्कार कर दिया है।

गौरतलब है कि, सीबीआई की विशेष अदालत ने चारा घोटाले में दोषी करार दिए गए आरोपी लालू यादव को लेकर आज सजा सुनाई जाना थी, इसके लिए लालू प्रसाद यादव आज सीबीआई कोर्ट में पेश हुए हैं। उन्हें लेकर सुनवाई की जा रही है। उन्हें लेकर जानकारी सामने आई है कि न्यायालय ने निर्देश दिया है कि कोर्ट रूम में केवल आरोपी और वकील ही रहें।

वकील चाहते हैं कि दोपहर करीब 1.30 बजे पेशी हो। जिसके चलते माना जा रहा है कि आज लालू को सजा नहीं सुनाई जाएगी। इस मामले में संभावना है कि, आज लालू यादव की सजा टल सकती है। यदि ऐसा होता है तो फिर, आरजेडी के लिए एक राहतभरा दिन होगा। यदि लालू को 3 वर्ष से कम सजा होती है तो फिर उन्हें जमानत मिल सकती है।

बिहार के मंत्री और उनके समर्थकों को पश्चिम बंगाल में पीटा

9 घंटे तक रेलवे ट्रेक पर बिखरा रहा शव

शायर जलालपुरी के प्रति नीतीश कुमार ने संवेदना प्रकट की

सीएम नीतीश कुमार ने की नए साल में विकास की बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -