सीबीआई कोर्ट ने वाईएस जगन की जमानत रद्द करने की याचिका को किया स्थगित
सीबीआई कोर्ट ने वाईएस जगन की जमानत रद्द करने की याचिका को किया स्थगित
Share:

आय से अधिक संपत्ति मामले में एपी सीएम जगन मोहन रेड्डी की जमानत रद्द करने की मांग करने वाली सांसद रघुराम कृष्णम राजू द्वारा दायर याचिका पर सुनवाई एक बार फिर स्थगित कर दी गई है। सीबीआई ने लिखित दलीलें दाखिल करने के लिए और समय मांगा। सीबीआई अदालत ने मामले को 30 जुलाई तक के लिए स्थगित कर दिया। पता चला है कि रघुराम कृष्णम राजू और जगन के वकील पहले ही अदालत को लिखित में अपनी दलीलें दे चुके हैं।

सीबीआई ने इससे पहले अदालत को निर्देश दिया था कि वह अपने विवेक से कानून के अनुसार याचिका में मामलों पर फैसला करे। हालांकि, सीबीआई ने इस महीने की 14 तारीख को अदालत से उन्हें अपनी लिखित दलीलें दाखिल करने के लिए दस दिन का समय देने को कहा। सहमत सीबीआई अदालत ने सुनवाई आज के लिए स्थगित कर दी, जबकि सीबीआई द्वारा फिर से समय मांगे जाने पर इसे 30 जुलाई तक के लिए स्थगित कर दिया गया। इस बीच, याचिकाकर्ता ने लिखित दलीलों में कहा कि जगन के खिलाफ मामलों में गवाह और आरोपी अधिकारी वर्तमान में एपी में अच्छे पदों पर काम कर रहे थे और आरोप लगाया कि एपी के सीएम उन्हें प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से प्रभावित कर सकते हैं।

दूसरी ओर, वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने सीबीआई अदालत को लिखित रूप में प्रस्तुत किया और इस बात से इंकार किया कि उन्होंने जमानत की शर्तों का उल्लंघन किया है। उन्होंने कहा कि उन्होंने चल रहे मुकदमे में सहयोग किया और आरोप लगाया कि याचिका राजनीति से प्रेरित थी। हालांकि, सुनवाई 30 जुलाई के लिए पोस्ट की गई है और यह देखा जाना है कि इस मामले में सीबीआई अदालत क्या करती है और वाईएस जगन मोहन रेड्डी की जमानत रद्द करने की याचिका पर अदालत के फैसले के लिए सभी की निगाहें हैं।

टोक्यो ओलंपिक 2020: शरत कमल ने तीसरे राउंड में फिक्स किया अपना स्थान, इस खिलाड़ी से होगी कड़ी टक्कर

14 रन पर गिर गए थे आठ विकेट, फिर उतरे बल्लेबाज़ ने मचाया ग़दर.. बन गया 'वर्ल्ड रिकॉर्ड'

19000 से अधिक लोगों को पहुंचाया गया सुरक्षित स्थान पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -