राहुल ने फिर पीएम मोदी को घेरा, पूछा- सीबीआई प्रमुख को हटाने की इतनी जल्दबाजी क्यों ?

Jan 10 2019 05:00 PM
राहुल ने फिर पीएम मोदी को घेरा, पूछा- सीबीआई प्रमुख को हटाने की इतनी जल्दबाजी क्यों ?

नई दिल्ली : कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है. आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राफेल सौदे को लेकर  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा और कहा कि पीएम को सीबीआई प्रमुख को हटाने की जल्दी क्यों है. इस मामले में उन्होंने सीबीआई प्रमुख को जडल हटाने के लिए भी पीएम मोदी पर आरोप लगाया. 

राहुल गांधी ने एक ट्वीट के माध्यम स एमडी पर निशाना साधा है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि राहुल गांधी का ये ट्वीट उनके जयपुर के भाषण के एक दिन बाद आया है. इससे पहले राहुल ने बुधवार को जयपुर में किसान रैली में कहा था कि बीते हफ्ते पीएम मोदी संसद में बहस से भाग गए थे. पीएम ने राफेल डील पर खुद को बचाने के लिए रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण को संसद भेजा था. 

कल जयपुर में रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि "छप्पन इंच की छाती वाले प्रधानमंत्री मोदी राफेल सौदे पर चर्चा के दौरान लोकसभा में नहीं आए और अपने बचाव में एक महिला रक्षामंत्री को आगे कर दिया. वहीं आपको बता दें कि राहुल गांधी के इस बयान पर पीएम मोदी, अमित शाह समेत कई नेताओं ने आपत्ति जताई थी. इसके बाद नेशनल कमीशन फॉर विमेन (एनसीडब्लू) ने राहुल के रक्षामंत्री पर दिए बयां को लेकर उन्हें नोटिस थमा दिया है. 

निर्मला पर बयान राहुल को पड़ा महंगा, महिला आयोग ने थमाया नोटिस

सपा-बसप गठबंधन पर राहुल की दो टूक, कहा- कांग्रेस को कमजोर न आंके

नेशनल हेराल्ड केस : अदालत ने कहा अगली सुनवाई 15 नहीं 16 जनवरी को, जानिए क्यों बढ़ी तारीख ?

राहुल ने किया ऐसा काम, पूरे देश में हो रहा नाम, मशहूर ट्रांसजेंडर को सौंपी इतनी बड़ी जिम्मेदारी