उन्नाव मामला: CBI ने केस से जुड़े सभी पुलिसकर्मियों को लखनऊ बुलाया, होगी पूछताछ

Aug 02 2019 11:46 AM
उन्नाव मामला: CBI ने केस से जुड़े सभी पुलिसकर्मियों को लखनऊ बुलाया, होगी पूछताछ

लखनऊ: उन्‍नाव दुष्कर्म पीड़िता दुर्घटना मामले से संबंधित सभी पुलिस वालों को आज (शुक्रवार) सीबीआई ने लखनऊ बुलाया है. सीबीआई ने इस मामले से संबंधित माखी थाना पुलिसवालों को पुछताछ के लिए लखनऊ बुलाया है. वहीं उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता के साथ हुई सड़क दुर्घटना की जांच के लिए आज सीबीआई की फॉरेंसिक टीम रायबरेली पहुंचने वाली है. सीबीआई की फॉरेंसिक टीम उस स्थान पर जाएगी जहां यह दुर्घटना हुई था. दुर्घटना से संबंधित हुए कई सारे सबूत फॉरेंसिक टीम के हाथ लग सकते हैं. 

दूसरी ओर पीड़िता के साथ रायबरेली में हुई सड़क दुर्घटना में शुक्रवार (02 अगस्त) को पुख्ता सुरक्षा के बीच ट्रक के ड्राइवर और क्लीनर को लखनऊ की सीबीआई अदालत में पेश किया जाएगा. जानकारी के अनुसार, ड्राइवर आशीष पाल और क्लीनर मोहन पर हत्या के षड्यंत्र का आरोप हैं. दोनों को कड़ी सुरक्षा के बीच रायबरेली से लखनऊ सीबीआई कोर्ट में पेश किया जाएगा. इसके साथ ही सीबीआई ने पूछताछ के लिए रायबरेली और माखी थाने से इस मामले से संबंधित सभी पुलिसकर्मियों को भी लखनऊ बुलाया है. 

कड़ी सुरक्षा के साथ दोनों आरोपियों को सीबीआई अदालत तक पहुंचाने के लिए जेलर ने पुलिस अधीक्षक रायबरेली से सुरक्षा बल की मांग की है. आपको बता दें कि उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता के साथ रविवार को रायबरेली में हुई सड़क दुर्घटना में सीबीआई ने 10 नामजद लोगों समेत 30 के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है.

राजकोषीय घाटा पहुंचा 4.3 लाख करोड़ तक

आज फिर आयी पेट्रोल के दामों में गिरावट, जाने नई कीमत

बीयर की चुस्की के साथ करो ये ख़ास योगा, आपका दिमाग रिफ्रेश होगा