शारदा चिटफंड घोटाला: CBI से भाग रहे राजीव कुमार, पकड़ने के लिए बनी विशेष टीम
शारदा चिटफंड घोटाला: CBI से भाग रहे राजीव कुमार, पकड़ने के लिए बनी विशेष टीम
Share:

कोलकाता: शारदा चिटफंड घोटाला मामले में कोलकाता के पूर्व पुलिस आयुक्त राजीव कुमार का पता लगाने के लिए सीबीआई ने एक विशेष टीम गठित की है. दरअसल, राजीव कुमार बार-बार सीबीआई के समन को नज़रअंदाज़ कर रहे हैं. इसके साथ ही राजीव कुमार का पता लगाने के लिए सीबीआई कई जगहों पर दबिश भी दे रही है. सूत्रों के अनुसार, राजीव कुमार को तीन बार समन जारी किया गया है. 

इसके बाद भी राजीव कुमार अब तक हाजिर नहीं हुए हैं. उनका पता लगाने के लिए एक विशेष टीम का गठन किया गया है. राजीव कुमार को एक तगड़ा झटका देते हुए सीबीआई ने गैर जमानती वारंट (NBW) के लिए कोलकाता की कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. सीबीआई ने राजीव कुमार के खिलाफ वारंट जारी करने के लिए बारासात अदालत के सामने याचिका दाखिल की है.

अधिकारियों ने कहा है कि सीबीआई ने ये कदम इसलिए उठाया क्योंकि राजीव कुमार पिछले चार दिनों में एजेंसी के तीन समन को नज़रअंदाज़ किया. सीबीआई के शीर्ष सूत्रों ने बताया कि पश्चिम बंगाल के DGP को पत्र भेजने के बाद हमने कल राजीव कुमार के वकील को भी पत्र भेजा और उन्हें राजीव कुमार को जांच में शामिल होने का आदेश देने को कहा. एजेंसी ने कहा कि वह आज भी हाजिर नहीं हुए और अब हमारे पास उनके खिलाफ कड़ा कदम उठाने के अलावा कोई विकल्प नहीं है.

भारतीय मुद्रा में आई गिरावट, जाने कारण

FPIs INVESTMENT : सितंबर के पहले पखवाड़े में एफपीआई ने देश में किया इतना निवेश

एयर इंडिया को बीते साल हुआ इतने रुपये का नुकसान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -