व्यापम घोटाले में फरार चिकित्सक को किया गिरफ्तार
व्यापम घोटाले में फरार चिकित्सक को किया गिरफ्तार
Share:

भोपाल : व्यापम घोटाला जहां अब-तक कई लोगों की जान ले चुका है वहीं इससे जुड़े कई आरोपी अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है जिसमें से एक फरार चिकित्सा अधिकारी को सीबीआई की टीम ने यूपी के बाराबंकी से धरदबोचा है, जो इस मामले में नामजद आरोपी है. जिसके खिलाफ निचली अदालत ने गैर जमानती वारंट जारी कर रखा था. जिसकी जानकारी सीबीआई ने दी है.

व्यापम घोटाले में पकड़े गए आरोपी को लेकर शुक्रवार को सीबीआई ने मीडिया को बताया कि हम ने  23 नवंबर, 2017 को निचली अदालत में एक चार्जशीट दायर की थी. जिसमें अन्य आरोपियों सहित इसका नाम भी था. जिसके आधार पर अदालत ने सभी के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया था. जिसके बाद से आरोपी सीएचसी जट्टुवा तप्पा, जिला रायबरेली (यूपी) फरार था.

जिसे कल (शुक्रवार) को बाराबंकी से गिरफ्तार किया है साथ ही ये भी बताया कि ये आरोपी यूपी में चिकित्सा अधिकारी के पद पर तैनात था. इसने वीरेंद्र मौर्य और बिचौलिये के साथ मिलकर इंदौर में एक परीक्षा केंद्र पर एमपीपीएमटी-2012 परीक्षा में एक अभ्यार्थी को नकल करने में मदद की थी. वहीं भोपाल के एक निजी मेडिकल कॉलेज की मिलीभगत से एमबीबीएस पाठ्यक्रम की एक सीट को अवरूद्ध किया था.

योगी के किस फैसले का विरोध कर रहे हैं अखिलेश?

कांग्रेस ने ट्वीट कर साधा योगी पर निशाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -