अस्थाना रिश्वत मामले में सीबीआई ने किया एक अधिकारी को गिरफ्तार

Oct 22 2018 07:11 PM
अस्थाना रिश्वत मामले में सीबीआई ने किया एक अधिकारी को गिरफ्तार

नईदिल्ली: भारत में चल रहे चर्चित राकेश अस्थाना मामले में अब एक नया मोड आया है। सीबीआई ने अपने विशेष निदेशक राकेश अस्थाना के खिलाफ रिश्वत के आरोपों के संबंध में सोमवार को बड़ी कार्रवाई की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस मामले में एजेंसी ने डीएसपी देवेन्द्र कुमार को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सीबीआई प्रमुख और उप प्रमुख को तलब किया है। 

भारत से फिर बातचीत करने को आतुर हुए इमरान खान, लेकिन फिर दिया विवादित बयान


एजेंसी ने डीएसपी देवेंद्र कुमार के घर पर रेड मारकर 8 मोबाइल फोन और 1 आईपैड जब्त किया और इसके अलावा मोइन कुरैशी केस से जुड़े कुछ दस्तावेज भी बरामद किए हैं। जानकारी के अनुसार सीबीआई डीएसपी को कल 11 बजे पटियाला हाउस कोर्ट में पेश करेगी।

इसलिए कांग्रेस ने ​लिया राहुल की दावेदारी पर यू-टर्न...

गौरतलब है कि अस्थाना पर आरोप है कि मीट निर्यातक मोइन कुरैशी की संलिप्तता वाले एक मामले की जांच में एक कारोबारी को राहत देने के लिए उन्होने कथित तौर पर घूस ली थी। राकेश अस्थाना के खिलाफ दर्ज की गई एफआईआर में हैदराबाद के व्यापारी सतीश बाबू सना ने दावा किया है कि उसने सीबीआई के विशेष निदेशक राकेश अस्थाना को पिछले साल 3 करोड़ रुपये दिए थे। सीबीआई ने सतीश साना की शिकायत के आधार पर अपने विशेष निदेशक राकेश अस्थाना के खिलाफ मामला दर्ज किया है। 


खबरें और भी 

CBI डायरेक्टर पर घूस लेने का आरोप, एफआईआर दर्ज

जेएनयू के लापता छात्र की सीबीआई ने बंद की तलाश

गुजरात में हिंसा के चलते भाग रहे प्रवासी