NTPC के मैनेजर को CBI ने रंगे हाथों किया गिरफ्तार, रिश्वत लेने का आरोप
NTPC के मैनेजर को CBI ने रंगे हाथों किया गिरफ्तार, रिश्वत लेने का आरोप
Share:

जोधपुर: केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने जोधपुर में नेशनल थर्मल पावर कॉर्पोरेशन (NTPC) के एक मैनेजर को कथित तौर पर रिश्वत लेने के जुर्म में अरेस्ट किया है। अधिकारियों ने गुरुवार को जानकारी देते हुए बताया कि मैनेजर ने कथित तौर पर बिल क्लीयर करने के लिए और एक सार्वजनिक क्षेत्र का उपक्रम (PSU) के सोलर प्लांट की देखरेख करने के लिए जिम्मेदार प्राइवेट फर्म को सुचारू रूप से काम करने देने के बदले में एक लाख रुपये की घूस ली थी।

अधिकारियों ने बताया कि आरोप है कि मैनेजर ओम प्रकाश को जब अरेस्ट किया गया, उस समय वह प्राइवेट फर्म से मिलने वाली कुल रिश्वत 3.5 लाख रुपये का पहला हिस्सा ले रहा था। एजेंसी ने मैनेजर के भीलवाड़ा स्थित आवास और जयपुर स्थित दफ्तर पर जांच की कार्रवाई भी की है। बता दें कि NTPC लिमिटेड ने जोधपुर में स्थित NTPC एनर्जी जेनरेशन सेंटर पर सोलर प्लांट की जिम्मेदारी एक प्राइवेट सेक्टर की ऊर्जा कंपनी को सौंपी है। 

जांच एजेंसी के अधिकारियों ने बताया कि संयंत्र के काम की देखभाल के लिए जिम्मेदार ओम प्रकाश ने कथित तौर पर फर्म के लंबित पड़े बिलों को स्वीकृति देने के लिए 3.5 लाख रुपये मांगे थे। इसके बाद प्रकाश ने फर्म को सुचारू रूप से काम करने की इजाजत दी। अधिकारियों ने बताया कि फर्म के मालिक की तरफ से मिली शिकायत के बाद CBI ने जाल बिछाकर ओम प्रकाश को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों अरेस्ट कर लिया। 


सोने से चमकदार हुई चांदी, जानिए क्या हैं आज इन दोनों धातुओं के भाव

सैनिटाइजर पर जीएसटी घटाने की मांग, वित्त मंत्रालय ने दिया ये जवाब

पेट्रोल-डीजल के दाम में क्या हुआ बदलाव ? यहाँ जानें आज के भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -