साउथ एक्टर सेतुरामन की मौत पर इस एक्टर ने कही यह बात 

टॉलीवूड के जाने माने एक्टर डॉक्टर सेतुरामन को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते थे. लेकिन बहुत कि दुख के साथ यह कहना पड़ रहा है, डॉक्टर सेतुरामन अब इस दुनिया में नहीं रहे. वहीं ऐसे समय में जब दुनिया को कोरोनोवायरस से प्रभावित किया गया है, तमिल फिल्म उद्योग में हाल के दिनों में हुई एक चौंकाने वाली घटना अभिनेता और त्वचा विशेषज्ञ डॉक्टर सेथुरामन की आकस्मिक मृत्यु थी.
 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार डॉक्टर सेतुरामन, जिन्होंने कन्ना लड्डू पतला आसैया और वालिबा राजा जैसी फिल्मों में अभिनय किया है, का बीते गुरुवार को कार्डियक अरेस्ट के बाद निधन हो गया. जबकि सोशल मीडिया उनकी मौत के बारे में अफवाहों से भरा हुआ है, इसके लिए कोरोना संक्रमण को जिम्मेदार ठहराया है, उनके दोस्त और डॉक्टर अश्विन ने सेथुरमन की मौत पर स्पष्टीकरण देते हुए इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है.
 
जानकारी के लिए हम बता दें कि अश्विन विजय ने पोस्ट किया “सेतु के बिना मेरा जीवन कभी भी ऐसा नहीं होगा. मेरी जिंदगी का सबसे दर्दनाक दिन. 30 साल की दोस्ती, भाई हुड, दुनिया और युवाओं के लिए हमारे पास जो दृष्टि थी, हमने इस दुनिया को केवल अच्छाई और खुशी देने का फैसला किया. जब आपने छोड़ा 'तो आपने मेरा एक हिस्सा छीन लिया जो हमेशा के लिए खाली रहेगा. लोगों के लिए एक छोटा सा निवेदन - HE PASSED AWAY bec OF CARDIAC ARREST & NOT CORONA, pls इस बिंदु पर अफवाहें न फैलाएं. "
- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -