सीओ को रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा
सीओ को रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा
Share:

दुल्हिनबाजार. सिंघाड़ा कोपा पंचायत के पैक्स अध्यक्ष की शिकायत पर प्रखंड कार्यालय से निगरानी विभाग की टीम ने शुक्रवार को दुल्हिनबाजार सीओ को रिश्वत लेते पकड़ा. दुल्हिनबाजार सीओ राकेश कुमार सिंघाड़ा कोपा पंचायत के पैक्स अध्यक्ष से 25 हज़ार की घूस ले रहे थे. तभी टीम ने उन्हें रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया.

जानकारी के अनुसार दुल्हिनबाजार की नरही पिरही पंचायत के पैक्स, अयोग्य (डिफॉल्टर) घोषित हो गया है. जिससे इस पैक्स को सिंघाड़ा कोपा पंचायत के पैक्स के साथ जोड़ने का अधिकार सीओ को था. इस कार्य के लिए सिंघाड़ा कोपा पंचायत के पैक्स अध्यक्ष राजू कुमार ने जब दुल्हिनबाजार सीओ राकेश कुमार से बात की, तो उन्होंने उनसे 25 हज़ार रुपयों की मांग की. पैक्स अध्यक्ष ने सात दिन पूर्व, एक दिसंबर को निगरानी के डीजी कार्यालय पटना में इसकी लिखित शिकायत की थी. इसके बाद निगरानी द्वारा मामले की सत्यता की जांच की गई. इसके बाद  डीजी रवींद्र कुमार के आदेश पर धावा दल का गठन किया गया. 

शुक्रवार को सीओ को पकड़ने के लिए जाल बिछाया गया. दुल्हिनबाजार प्रखंड कार्यालय में जब सीओ राकेश कुमार पैक्स अध्यक्ष राजू कुमार से 25 हजार रुपये की रिश्वत ले रहे थे, तभी कार्यालय में निगरानी द्वारा गठित धावा दल पहुँच गया और सीओ राकेश को घूस लेते हुए रंगेहाथ धर दबोचा.

सैनिक की मृत्यु से दुखी मंगेतर ने लगाई फांसी

भामाशाह स्वास्थ्य बीमा योजना दे रही नवजीवन

एकतरफा प्यार में की प्रेमिका की हत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -