बेंगलुरु: दुकान में घुसे और लात-घूंसों, हेलमेट से कर दी दुकानदारों की पिटाई
बेंगलुरु: दुकान में घुसे और लात-घूंसों, हेलमेट से कर दी दुकानदारों की पिटाई
Share:

बेंगलुरु: सोशल मीडिया पर इन दिनों बेंगलुरु का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो इस समय पूरे सोशल साइट्स पर छाया हुआ है और इस वीडियो में कुछ युवक दुकान पर काम कर रहे दो लड़कों पर हमला करते दिख रहे हैं। आप सभी को बता दें कि यह पूरा मामला बीते गुरुवार का है। जी हाँ और हैरान करने वाले इस वीडियो में दिख रहा है कि किस तरह से पहले एक लड़का दुकान के अंदर घुसता है और फिर वहां पहले से मौजूद दो युवकों पर हमला बोल देता है।

लिफ्ट में 5 वर्षीय मासूम का बलात्कार, चौंकाने वाला है मामला

वहीं इसके बाद आरोपी युवक के कुछ और साथी भी दुकान के अंदर आते हैं और दुकानदारों की लात-घूंसों और हेलमेट से पिटाई शुरू कर देते हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने फिलहाल अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। यह पूरा मामला बेंगलुरु के कुन्दलाहल्ली इलाके का बताया जा रहा है और इस मामले की जांच कर रहे एक पुलिस अधिकारी के अनुसार पीड़ित दुकानदारों ने इस घटना को लेकर पहले पुलिस कोई सूचना नहीं दी थी।

आपको बता दें कि जब यह वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस ने इस वीडियो के आधार पर कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज कर पीड़ितों से आरोपियों के बारे में पूछताछ शुरू की है। हालाँकि अब तक इस पूरे मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि अन्य दो आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह छापेमारी की जा रही है। (डिलीट किये जाने की वजह से हम आपको वीडियो नहीं दिखा सकते।)

Border Row: 'कोई फर्क नहीं पड़ता', सीमा विवाद पर बोले CM बोम्मई

चंद्रमा की उड़ान भरने वाला है ये मशहूर टीवी एक्टर

युवती के घर में घुसे 100 से ज्यादा लोग और किया अपहरण, वायरल हो रहा वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -