यूपी में घर में चल रहा अवैध बूचड़खाना पकड़ाया
यूपी में घर में चल रहा अवैध बूचड़खाना पकड़ाया
Share:

संभल : यूपी में योगी सरकार द्वारा अवैध बूचड़खानों के खिलाफ पूर्व में की गई कार्रवाई का भी अवैध धंधा करने वालों पर कोई असर नहीं पड़ा है. ऐसे लोग अभी भी चोरी छुपे यह धंधा चला रहे है.ऐसा ही एक मामला संभल कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला डूंगर सराय का सामने आया जहाँ एक घर में चल रहे स्लॉटर हाउस पर पुलिस ने छापा मारकर तीन सौ किलो मांस के साथ ही दो लोगों को पुलिस ने पकड़ लिया. जबकि तीन आरोपी भागने में सफल रहे. दो गाय के बछड़े, छुरे, बाट, तराजू भी जब्त किये गए.

उल्लेखनीय है कि शुक्रवार की सुबह को कोतवाली प्रभारी अनिल समानिया को मुखबिर से सूचना मिली कि मोहल्ला डूंगर सराय में एक घर में अवैध रूप से प्रतिबंधित पशुओं का वध किया जा रहा है. सूचना के बाद पंजू सराय चौकी इंचार्ज राजेश पांडेय ने पुलिस बल के साथ इरफान उर्फ कालिया पुत्र कल्लन के घर पर छापा मारा.

आपको बता दें कि छापे के दौरान वहां कुछ लोग प्रतिबंधित पशुओं को अवैध तरीके से काटते पाए गए . पुलिस ने मौके से डंगूर सराय निवासी अनीस पुत्र मुन्ना कुरैशी, रेहान पुत्र इरफान उर्फ कालिया को पकड़ लिया जबकि जीशान, फैजान पुत्र इरफान उर्फ कालिया मौके से भाग गया. इसके साथ ही पुलिस ने दो गाय के बछड़े, तीन सौ किलो मीट, छुरे, बांट, तराजू बरामद की. पांचों आरोपियों के खिलाफ गोकशी करने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है.

यह भी देखें 

4 वर्षीय मासूम की बलात्कार के बाद हत्या

हत्या दिल्ली में हुई लाश मसूरी से बरामद

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -