कैटी पैरी के साथ स्टेज पर हुआ कुछ ऐसा, अब कभी नहीं करेंगी  यह काम
कैटी पैरी के साथ स्टेज पर हुआ कुछ ऐसा, अब कभी नहीं करेंगी यह काम
Share:

हॉलीवुड उद्योग की मशहूर पॉप सिंगर केटी पेरी अपने फैंस का ख्याल रखना बखूबी जानती हैं. इस तरह के कई उदाहरण पहले कई बार देखने को भी मिले हैं. वहीं ताजा मामला ऑस्ट्रेलिया में हुए एक कॉन्सर्ट का है. जहां पर केटी पेरी ने फैंस को सरप्राइज देने का मूड बना लिया. इस दौरान वहां मौजूद करीब 20 हजार फैंस में से उन्हों अपने खास दो फैंस को चुना और उन्हें स्टेज पर आने का के लिए कहा. 

इस मॉडल की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर लगाई आग

स्टेज पर दो फैंस को आमंत्रित करते ही एक गजब का माहौल पैदा हो गया. दोनों दर्शकों ने स्टेज पर केटी से मुलाकात की और वे भी न सिर्फ वहां मौजूद 20 हजार लोगों में बल्कि पूरे शहर में हिट हो गए. बता दें कि इससे पहले भी हाल ही में न्यूजीलैंड के एक टूर के दौरान भी पैरी ने स्टेज पर एक कपल को बुलाया था. 

अपने बड़े-बड़े प्राइवेट पार्ट्स से फेमस हुई ये पोर्न स्टार,...जरा संभलकर देखें तस्वीर

इस दौरान बॉयफ्रेंड ने स्टेज पर ही अपनी हजारों प्रशंसकों केे बीच अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज कर दिया था. इससे पहले केटी पेरी अपने ऑस्ट्रेलियन टूर के बीच अपनी एक फैन को सरप्राइज देने भी पहुंची थीं.  बता दें उनकी इस फैन की ब्रेन सर्जरी हुई थी जिसके चलते वह उनके कॉन्सर्ट में नहीं पहुंच पाई थी. इस स्थिति में केटी ने अपने बिजी शेड्यूल से टाइम निकाला और अपनी इस फैन ग्रेस के घर पहुंच कर उसे खुशनुमा माहौल दिया.

हॉलीवुड अपडेट्स...

मशहूर मॉडल ने लूट लिया सोशल मीडिया का दिल, बिंदास दिखाई अपनी बोल्ड फोटोज

अपनी कातिलाना तस्वीरों से सभी को मदहोश कर रही ये हसीना

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -