चर्चा में छाई है ये बिल्ली, अपने मालिक के साथ जाती है सफर पर
चर्चा में छाई है ये बिल्ली, अपने मालिक के साथ जाती है सफर पर
Share:

आजकल कई तरह के लोग हैं जो अपने अजीबो-गरीब काम के लिए मशहूर हैं। ऐसे में इस बीच चर्चा में हैं Cathode नाम की यह क्यूट बिल्ली। यह बिल्ली अपने रोमांच के लिए चर्चा हैं। इस बिल्ली को अपने मालिक रैमी को के साथ नए-नए सफर पर जाना पसंद है और यह बिल्ली इसी के चलते चर्चाओं में है। आपको बता दें कि रैमी ने कैथोड को कुछ साल पहले ही गोद लिया था और धीरे-धीरे उन्होंने महसूस किया कि उनकी ये पालतू कैट बाहर घूमना कुछ ज्यादा ही पसंद करती है।

ऐसे में रैमी ने बिल्ली को अपने साथ सफर पर ले जाना शुरू कर दिया। अब तो रैमी ने बिल्ली के लिए खास हेलमेट भी बना दिया और दोनों हेलमेट पहनकर अब सफर पर निकलते हैं। सफर के दौरान रैमी बिल्ली को अपने साथ बैग में टांगकर खूब सफर करते हैं। वैसे आपको यह जानने के बाद हैरानी होगी कि रैमी ने अपने साथ-साथ बिल्ली को भी पैराग्लाइडिंग और स्कीइंग जैसे एडवेंचर का कराए है।

वहीँ बाइक और साइकिल राइड के लिए रैमी ने उसके लिए अलग तरीके के चश्मे भी बनाए हैं। इसी के साथ आज के समय में कैथोड सोशल मीडिया पर खासी चर्चित हो चुकी है। रैमी का कहना है वह अपनी पालतू बिल्ली को अपार्टमेंट वाली लाइफ तक सीमित नहीं रखना चाहते थे। इसलिए उन्होंने अपनी बिल्ली को नए सफर पर ले जाने की शुरुआत की।

ट्विटर पर बच्चों के यौन शोषण का कंटेंट मौजूद, NCPCR ने दिया Twitter पर FIR दर्ज करने का आदेश

कांग्रेस विधायक को ब्लैकमेल कर रहा था युवक, हुआ गिरफ्तार

Viral Video: हल्दी की रस्म में दूल्हे ने सोशल डिस्टेंसिंग के लिए किया ये जुगाड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -