कैथरीन और माइकल डगलस ने शेयर किया अपनी शादी का बहुत ही मजेदार किस्सा
कैथरीन और माइकल डगलस ने शेयर किया अपनी शादी का बहुत ही मजेदार किस्सा
Share:

हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कैथरीन जेटा जोन्स ने अपनी शानदार एक्टिंग और खूबसूरती के चलते खास पहचान बनाई हैं. अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ कैथरीन जेटा पर्सनल लाइफ के कारण भी हमेशा चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. कैथरीन जेटा और माइकल डगलस की शादी को भी हमेशा याद किया जाता है. आपको बता दें साल 2000 में कैथरीना जेटा जोन्स ने हॉलीवुड के मशहूर स्टार माइकल डगलस से शादी की थी.

आपको ये जानकर हैरानी होगी कि कैथरीना जेटा जोन्स की उम्र महज 49 साल है और माइकल डगलस 74 साल के हैं. हाल ही में हॉलीवुड के इस मशहूर कपल ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़ा दिलचस्प किस्सा शेयर किया है. कैथरीन जेटा-जोन्स और माइकल डगलस ने बहुत मजे से इस किस्से को शेयर किया है. हाल ही में हॉलीवुड एक्टर माइकल डगलस ने ये खुलासा किया कि उन्होंने अभिनेत्री और अपनी पत्नी कैथरीन जेटा जोन्स से अपने बाथरूम में टैप डांस करने के लिए कहा था.

जी हाँ... मीडिया से बातचीत के दौरान डगलस ने कहा कि, "जब हम पहली बार एक साथ थे तो मैंने उसे बाथरूम के फर्श पर डांस करने के लिए कहा था." इसके बाद कैथरीन जेटा जोन्स ने बड़े ही मजाकिया अंदाज में कहा, "लेकिन इसके बाद संगमरमर पर निशान पड़ गए थे." इस कपल की शादी को 20 साल हो चुके हैं.

प्रियंका के हाथ लगी चौथी हॉलीवुड फिल्म, निभाएंगी ओशो की शिष्या का किरदार

किम कार्दशियन का इतना खूबसूरत अवतार आपने पहले कभी नहीं देखा होगा

हर बार न्यूड फोटोशूट करवाने वाली इस मॉडल ने फिर शेयर की प्राइवेट तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -