बॉलीवुड फिल्म में डांस करना है कैटरीना का सपना.....
बॉलीवुड फिल्म में डांस करना है कैटरीना का सपना.....
Share:

अभी सुनने में आया है की जैम्स बॉन्ड की फिल्म में हमे नजर आ चुकी इतालवी अभिनेत्री कैटरीना मुरिनो जो की हमे और भी बहुत सी हॉलीवुड की फिल्म में नजर आ चुकी है. अपनी एक चर्चा के दौरान उन्होंने कहा कि उनका एक ख्वाब है कि, एक दिन किसी बॉलीवुड कि फिल्म में डांस करू. बता दे कि यह इतावली अभिनेत्री डेनियल क्रेग की ‘कैसिनो रॉयल’ में काम कर चुकीं है व अब कैटरिना अपनी आगामी बॉलीवुड की फिल्म ‘‘फीवर’’ से बॉलीवुड में कदम रखने को तैयार हैं.

अभिनेत्री ने कहा कि निर्देशक राजीव झावेरी को जब उनके हिन्दी फिल्म में डांस करने के सपने के बारे में पता चला तो उन्होंने उनके हुनर को इस्तेमाल करने के लिए उन्हें एक दृश्य में शामिल कर लिया. कैटीरिना ने कहा, ‘‘ राजीव जानते थे कि किसी बॉलीवुड फिल्म में डांस करने का मेरा सपना है तो उन्होंने मुझे एक दृश्य में शामिल किया जहां मैं डांस कर रही हूं.

लेकिन इसमें यूरोपीय शैली का पुट ज्यादा है न कि यह पारंपरिक डांस है. लिहाजा मेरा 60 प्रतिशत ख्वाब पूरा हो गया.’’ उन्होंने कहा, ‘‘ हमारे लिए बॉलीवुड फिल्मों का मतलब डांस, शास्त्रीय और ऐतिहासिक चीजों से है लेकिन मेरा मानना है कि आप इससे ज्यादा कर रहे हैं. लेकिन ‘फीवर’ का एक अंतरराष्ट्रीय आकषर्ण है. यह एक पारंपरिक बॉलीवुड मसाला नहीं है.’’ आगामी सस्पेंस थ्रिलर में राजीव खंडेलवाल, गौहर खान और ब्रिटिश अभिनेत्री गेम्मा एटकिंसन भी हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -