शादी में कपल को मिला थर्मोकोल का केक और हो गया बखेड़ा
शादी में कपल को मिला थर्मोकोल का केक और हो गया बखेड़ा
Share:

शादी का खास दिन कोई भी नहीं भूल सकता और इसे और भी ज्यादा खास बनाने के लिए बहुत कुछ करते हैं. लेकिन कई बार ऐसा हो जाता है कि शादी का दिन ऐसा बन जाता है जिसे सच में भुला नहीं जाता है. ऐसा ही कुछ हुआ है एक लड़की के साथ जो अपनी शादी का ये दिन कभी नहीं भूलेगी. एक जोड़े ने अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए लाखों रुपये खर्च कर दिए, लेकिन उनका शादी का मजा तब किरकिरा हो गया जब केटरर ने शादी में वनीला केक की जगह कुछ और भेज दिया. 

दरअसल, कपल के अनुसार उन्होंने शादी में वेडिंग प्लानर को 1.40 लाख पीसो (करीब 2 लाख रुपये) दिए थे, जिसमें रिसेप्शन की केटरिंग भी शामिल थी, लेकिन वेडिंग प्लानर ने न तो खाने का इंतजाम अच्छे से किया लेकिन केक थर्माकोल का भेज दिया. थर्माकोल का केक देख जोड़े को बेहद शर्मिंदगी हुई और दुल्हन तो वहीं बैठकर फूट-फूटकर रोने लगी. बता दें केटरर ने जो केक भेजा था, उसके ऊपरी हिस्से में तो ब्रेड थी, लेकिन उसके बाद की परत में थर्माकोल था.

बता दें, 40 साल के झोन चेन और 26 साल की शाइन तोमायो नाम ने हाल ही में चर्च में शादी करने के बाद होटल में रिसेप्शन रखा था, जिसके लिए उन्होंने एक वैडिंग प्लानर को अच्छे से साज-सजावट और खाने के लिए करीब 2 लाख का भुगतान किया था, लेकिन महिला ने न तो खाने का इंतजाम किया और न ही किन्हीं दूसरी चीजों का. जिसके चलते इस कपल ने रेस्टोरेंट से मेहमानों के लिए खाना मंगाया, ताकि उन्हें भूखे न रहना पड़े. वहीं इस तरह से शर्मिंदगी उठाने के बाद झोन और शाइन ने पुलिस के पास इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई. जिसके बाद आरोपी महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Video : AC में लटकते सांप को देखकर कपल के उड़े होश, छा गया ऐसा माहौल

बर्तन धोने वाली इस खूबसूरत लड़की के दीवाने हुए लोग, सच्चाई जानकर होश उड़ जाएंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -