एक ही झटके में इस बिल्ली ने कमा लिए 5 करोड़ रूपए
एक ही झटके में इस बिल्ली ने कमा लिए 5 करोड़ रूपए
Share:

अगर आप एक झटके में करोड़पति बन जाए तो आपको कितनी ख़ुशी होगी. ऐसा ही हाल ही में एक बिल्ली के साथ हुआ. जी हाँ.... कैलिफोर्निया की एक बिल्ली एक झटके में करोड़पति बन गई. ये करोड़पति किसी लॉटरी से नहीं बल्कि एक कोर्ट केस जीतने से बनी है. जी हाँ... इस बिल्ली को हर्जाने के रूप में करीब 5 करोड़ रुपए (5 लाख पाउंड) मिले है. इस खुशकिस्मत बिल्ली का नाम है ग्रंपी कैट. बिल्ली के हित में ये फैसला कैलिफ़ोर्निया की फेडरल कोर्ट ने सुनाया था. 

अब आप भी ये ही सोच रहे होंगे कि इस बिल्ली ने आख़िरकार ऐसा क्या कर दिया था. तो चलिए हम आपको बता ही देते है कि इस बिल्ली का मालिक Tabatha Bundesen नाम के एक शख्स है. इस बिल्ली के लुक पुरे सोशल मीडिया पर फेमस है. ये बिल्ली इंटरनेट सेंसेशन बनी हुई है. ये बिल्ली अपने अजीबोगरीब लुक्स के कारण चर्चा में बनी हुई है. इस बिल्ली की इतनी चर्चा के बाद एक कॉफी बनाने वाली कंपनी ने इस बिल्ली के फोटो को कॉफी कंटेनर के लोगो के रूप में इस्तेमाल करने का ऑफर दिया.

इसके बाद बिल्ली के मालिक ने कंपनी को बिल्ली के फोटो सिर्फ कॉफी कंटेनर के लोगो के लिए इस्तेमाल करने का कहा लेकिन कंपनी ने इस बिल्ली के फोटो और भी प्रोडक्ट्स में इस्तेमाल कर लिया. इसके बाद बिल्ली के मालिक ने कॉफी कंपनी के खिलाफ कोर्ट केस किया और बिल्ली के फोटोज का मिस युस करने की बात कही. कॉफी कंपनी ने भी काउंटर केस करके केस जीतने की कोशिश की लेकिन बिल्ली ये केस जीत गई. और इसके बाद कॉफी कंपनी ने बिल्ली को 5 लाख पाउंड हर्जाना चुकाया.

गूगल मैप ने कहा सीधे चलते जाओ और कार कूद गई पानी में

गूगल ने डूडल बदलकर मनाया 69वां गणतंत्र दिवस

Video : यहाँ महिलाओ के स्तन पर लगता है टैक्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -