अगर आपके घर में भी बार-बार आती है बिल्ली तो हो जाइए सावधान

Oct 12 2019 03:40 PM
अगर आपके घर में भी बार-बार आती है बिल्ली तो हो जाइए सावधान

आज के समय में बुरा ओर भला होने के संकेत मिलने पहले ही शुरू हो जाते हैं. ऐसे में कई ऐसी बातें होती है, संकेत होते हैं जिन्हें हम मानना नहीं चाहते है क्योंकि उन्हें हम बेवजह की बाते मानते है, लेकिन इनकी वजह से घर में कुछ ऐसा अशुभ हो जाता है जो हमे कई परेशानियों में डाल देता है. जी हाँ, अब इन्ही में एक अशुभ बात है की घर में बिल्ली का रोना या बार बार आना जाना. जी हाँ, इसे शास्त्रों के अनुसार अशुभ कहा जाता है. कहते हैं बिल्ली के रोने की वजह से कई काम बिगड़ जाते है और घर के सदस्यों के स्वास्थ्य पर भी असर पड़ता है। आइए आज हम आपको बताते हैं बिल्ली से जुड़े कुछ शुभ अशुभ बातों को.

# कहते हैं बिल्लियों की पैरों की धूल जहां भी उड़ती है वहां सकारात्मक उर्जा की हानि होती है यानी शुभ का नाश होना शुरू हो जाता है.

# कहा जाता है तंत्र-मंत्र की साधना करने वाले बिल्ली को काली शक्ति का प्रतीक मानते हैं और बिल्लियों की पूजा करते हैं। इसी के साथ बिल्लियों का पितरों से भी संबंध माना गया है इस वजह से बिल्लियों भी का घर में आना अशुभ माना जाता है।

# कहते हैं जिस घर में अक्सर बिल्लियों का आना-जाना लगा रहता है उस घर में रहने वाले लोगों के स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव बना रहता है और एक के बाद एक समस्याएं आने के कारण घर का मुखिया तनाव में रहता है.

# कहा जाता है बिल्लियों के बारे में ऐसी भी मान्यता है कि भोजन करते समय बिल्ली आकर देखे तो कष्ट होता है और अगर मल मूत्र आपके घर में कर दे तो बड़ी हानि होती है.

आज है शुक्र प्रदोष व्रत, जानिए कैसे करें पूजा

अगर फड़कता है आपके शरीर का यह अंग तो हो जाइए सावधान

लड़के का सीना बताता है कैसा है उसका व्यवहार और भाग्य