बिल्ली घर में आकर देती है यह संकेत, पहचान गए तो बच सकते हैं आप

Dec 08 2018 07:20 PM
बिल्ली घर में आकर देती है यह संकेत, पहचान गए तो बच सकते हैं आप

आप सभी इस बात से वाकिफ ही होंगे कि हमारे भारत देश की पहचान दुनिया भर में सबसे अधिक धार्मिक देश के रूप में किया जाता है. ऐसे में यहाँ लोगों के बीच कई तरह की मान्यताएं प्रचलित हैं ओर सभी अपनी अपनी मान्यता को सच मानते हैं. ऐसे में आप सभी भी किसी ना किसी मान्यता को जरूर मानते होंगे. जैसे अगर बिल्ली रास्ता काटती है तो यह आपके लिए अशुभ होता है, ऐसे में अपना रास्ता बदल लेना सही माना जाता है. वहीं बिल्ली के रोने को अशुभ माना जाता है. तो आइए जानते हैं बिल्ली से जुडी कुछ ऐसी मान्यताएं जो आपको हैरान कर देंगी.

बिल्लियां देती हैं ये संकेत -

# कहा जाता है अगर आपके घर में बिल्ली रो रही है तो यह इस बात का संकेत दे रही है कि आपके साथ कुछ अनहोनी होने वाली है और अब आपको बचकर रहना चाहिए.

# वहीं अगर बिल्लियां आपके घर में या घर के आस-पास लड़ रही हैं तो यह इस बात का संकेत माना जाता है कि आपके घर में या किसी और से झगड़ा हो सकता है और आप उसे होने से रोक लें.

# वहीं अगर दिपावली के दिन बिल्ली आपके में घर में आती है तो यह आपके लिए शुभ होता है, इस दिन बिल्ली आने से आपके घर में पूरे साल मां लक्ष्मी आपके घर में रहती हैं.

# आप सभी को बता दें कि अगर किसी सोए हुए व्यक्ति का बिल्ली सिर चाटने लगे तो यह इस बात का संकेत है कि आप किसी सरकारी मामले फंसने वाले हैं और आप उससे बच नहीं सकते हैं.

# वहीं कहा जाता है अगर बिल्ली आपके पैर को चाटने लगे तो आपके लिए बिमार होने का संकेत है और अगर बिल्ली आपके सिर को कूद कर पार कर जाए तो समझे आप किसी तकलीफ में पड़ने वाले हैं.

# ऐसा भी कहते हैं कि आपके घर में रखे दूध को अगर बिल्ली चुपके से आकर पी जाती है तो यह आपके लिए शुभ नही माना जाता क्योंकि यह संकेत है कि आपके घर में रखे धन का नाश होने वाला है.

इस महीने राजा बन सकते है 4 राशि के लोग, आने वाला है खूब धन

सबसे सुंदर बीवी चाहते हैं तो इस दिन किसी गरीब को दे 5 इलायची दान

एक इलायची से आपके वश में हो जाएगा कोई भी, करना होगा यह काम