कास्टिंग काउच पर रेणुका चौधरी के बयान का वीडियों वायरल
Share:

कास्टिंग काउच के मुद्दे पर दिए गए बॉलीवुड कोरियोग्राफर सरोज खान के बयान पर हंगामा मच गया है. इस मुद्दे पर अलग-अलग टिप्पणियां आ रही हैं. कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. रेणुका चौधरी का कहना है कि ऐसा सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री में ही नहीं हर जगह होता है. उन्होंने कहा कि ये ना सोचें की संसद इससे अछूती है या अन्य काम करने की जगह इससे अछूती हैं. अब समय आ गया है कि देश को इस मुद्दे पर खड़ा होना चाहिए और बोलना चाहिए Me Too.


आपको बता दें कि मंगलवार सुबह सरोज खान ने कास्टिंग काउच पर कहा था कि ये सब तो बाबा आदम के जमाने से चला आ रहा है. हर लड़की पर कोई न कोई हाथ साफ करने की कोशिश करता है. इंडस्ट्री में लड़की को को रेप करके छोड़ नहीं देते, रोजी-रोटी भी देते हैं. उन्होंने कहा कि इसलिए सिर्फ फ‍िल्म इंडस्ट्री के पीछे नहीं पड़ना चाहिए. वैसे भी ये सारी चीजें लड़की के ऊपर है कि वो क्‍या करना चाहती है. तुम ऐसे लोगों के हाथ में नहीं आना चाहते तो मत आओ. अगर तुम्‍हारे पास कला है तो अपने आपको इंडस्‍ट्री में बेचने की क्‍या जरूरत है. हालांकि, बाद में सरोज खान ने अपने बयान पर माफी भी मांग ली थी.

बता दें कि दक्षिण भारत की एक स्ट्रगलर एक्ट्रेस श्री रेड्डी के हाल ही में दिए गए बयान की वजह से भारत की फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच पर काफी बहस हो रही है. सरोज खान के इस बयान पर काफी लोग उनकी भाषा की आलोचना कर रहे हैं.

कास्टिंग काउच पर सरोज खान ने तोड़ी चुप्पी, दिया बड़ा बयान

Video : कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं बॉलीवुड की ये हसीन अभिनेत्रियां

इस अभिनेत्री से रात में साथ सोने की डिमांड करते थे फिल्म मेकर्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -