श्रीनिवास गौड़ का बड़ा बयान, कहा-
श्रीनिवास गौड़ का बड़ा बयान, कहा- "टीआरएस शासन में जाति आधारित व्यवसायों को..."
Share:

करीमनगर: आबकारी मंत्री टी श्रीनिवास गौड़ ने कहा कि टीआरएस सरकार के सत्ता में आने के बाद जाति आधारित व्यवसायों को प्रमुखता मिली है और ऐसे व्यवसायों में लगे लोगों का सम्मान किया जाता है। मंत्री ने कहा कि पूर्ववर्ती आंध्र प्रदेश में नारियल के पेड़ से गिरने वालों के लिए मुआवजा दिया जाता था, जबकि तेलंगाना में ताड़ के पेड़ से गिरने वाले गौड़ समुदाय के सदस्यों को मुआवजा देने की ऐसी कोई नीति नहीं थी।

राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही कल्याणकारी योजनाओं से राज्य का प्रत्येक समुदाय लाभान्वित हो रहा है। प्रत्येक जाति समुदाय को कोकापेट, हैदराबाद में 300 करोड़ रुपये की भूमि दी गई है। गौड़ ने कहा कि भाजपा शासित राज्यों और कांग्रेस पार्टियों के पास ऐसी कोई योजना नहीं है, फिर भी वे दल टीआरएस सरकार के खिलाफ झूठी आलोचना कर रहे हैं। उन्होंने बीसी कल्याण और नागरिक आपूर्ति मंत्री गंगुला कमलाकर के साथ शुक्रवार को हुजूराबाद में 68 लाभार्थियों को कल्याण लक्ष्मी के 68 लाख रुपये से अधिक के चेक वितरित किए। मंत्री कमलाकर ने कहा, केसीआर सरकार सभी क्षेत्रों में सफलता हासिल कर तेलंगाना को प्रगति के पथ पर आगे ले जा रही है। उन्होंने लोगों से कहा कि जो लोग उनका समर्थन कर रहे हैं उन्हें न भूलें और सीएम के चंद्रशेखर राव का समर्थन करें।

कल्याण मंत्री, कोप्पुला ईश्वर ने कहा कि कल्याणकारी शासन प्रदान करने में कोई भी सीएम केसीआर के साथ प्रतिस्पर्धा नहीं कर सकता है और तेलंगाना में लागू की जा रही योजनाएं देश का मार्गदर्शन कर रही हैं। विधायक रसमयी बालकिशन, एमएलसी नरदास लक्ष्मण राव, बसवाराजू सरैया, जेडपी अध्यक्ष कनमल्ला विजया, करीमनगर आबकारी आयुक्त के एबी शास्त्री, वारंगल आबकारी आयुक्त सुरेश राठौड़, करीमनगर जिला डीपीईओ चंद्रशेखर, जगितियल जिला डीपीईओ श्रीधर, हुजूराबाद आबकारी और प्रावधान सीआई जी दुर्गाभानी और अन्य थे।

फ्लोरल लहंगे में सारा अली खान ने बरपाया कहर, बुआ सबा बोली- एक असली ब्यूटी ने पहना है...

अजय देवगन ने गुरु पूर्णिमा पर अपने पिता वीरू देवगन को याद करते हुए शेयर की पोस्ट

मम्मी सोहा के लिए मेकअप असिस्टेंट बनीं इनाया खेमू, अभिनेत्री ने शेयर किया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -