VIDEO! उर्फी जावेद ने बालों से बना डाली ड्रेस, देखकर चौंके लोग
VIDEO! उर्फी जावेद ने बालों से बना डाली ड्रेस, देखकर चौंके लोग
Share:

मशहूर सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद को फैशन आइकन का टैग दिया गया है। दरअसल, सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकीं उर्फी जावेद अक्सर अपने अतरंगी ऑउटफिट के चलते छाई रहती हैं। इस बार भी उर्फी ने कुछ ऐसा ही किया है। उन्होंने ऐसी चीज से अपनी ड्रेस बनाई है, जिसके बारे में कोई कल्पना भी नहीं कर सकता है। 

सेलिब्रिटी फोटोग्राफ विरल भयानी द्वारा साझा किए गए वीडियो में स्पष्ट दिखाई दे रहा है कि उर्फी जावेद ने अपने क्रॉप-टॉप के फ्रंट पर नकली बाल लगाकर अपना बदन ढका है। बता दें, जब से उर्फी का यह नया वीडियो सामने आया है तब से सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट कर उर्फी के नए ऑउटफिट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक शख्स ने लिखा है, 'मतलब कहीं भी कुछ भी लगा लेती हो।' दूसरे शख्स ने लिखा है, 'फैशन के नाम पर कुछ भी।' तीसरे शख्स ने लिखा है, 'दीदी ऐसे आइडिया कहा से आते है।' इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है।

आपको बता दें, फैशन आइकन बनने से पहले उर्फी जावेद अभिनय में अपनी किस्मत आजमा चुकी हैं। उन्होंने वर्ष 2016 में आए टेलीविज़न शो 'बड़े भैया की दुल्‍हनिया' से अपने करियर का आरम्भ किया था। तत्पश्चात, वह टेलीविज़न के कई शोज में दिखाई दी। किन्तु, सुर्खियां तब बटोरीं जब उन्होंने में रिएलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी' एवं 'स्पिल्टविला' में कदम रखा।

राजा चौधरी ने की एक्स वाईफ श्वेता तिवारी की तारीफ, कही ये बातें

खतरों के खिलाड़ी सीजन में 13 दिखेंगे बिग बॉस फेम अब्दु रोज़िक

पहली बार लोगों को पसंद आई उर्फी जावेद की ड्रेस, नेहा धूपिया भी हुई फैन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -